ऐतिहासिक गांव जनौड़ी में 50 लाख के विकास कार्य शुरु, विधायक आदिया ने किया शुभारंभ

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हल्का शाचौरासी के ऐतिहासिक गांव जनौड़ी में विधायक पवन कुमार आदिया ने 50 लाख रुपये के विकास कार्य शुरु करवाए। इस मौके पर गांव में पहुंचने पर विधायक आदिया का गांव निवासियों ने जोरदार स्वागत किया और गांव में इतने बड़े स्तर पर विकास कार्य शुरु करवाने के लिए उनका धन्यवाद किया। इस अवसर पर विधायक आदिया ने कहा कि उन्हें गर्व महसूस हो रहा है कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विख्यात जनौड़ी गांव अपने इतिहास के लिए जाना जाता है और यह उनके हल्के में पड़ता है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि यहां के जवान देश की सरहदों पर पहरा देकर जहां मातृ भूमि एवं देश के प्रति अपना फर्ज निभा रहे हैं वहीं अलग-अलग क्षेत्रों में भी उनकी भागीदारी इसके गौरव को बढ़ा रही है। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि वह इलाके के विकास में कोई कमी नहीं आने देंगे तथा जितने भी फंड की जरुरत पड़ेगी सरकार से लाकर दिया जाएगा। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह करवाए जा रहे कार्य में सहयोग करें तथा किसी भी तरह की कमी नजर आने पर उनके ध्यान में लाएं। श्री आदिया ने कहा कि उन्हें इस बात का दुख है कि पिछली सरकार ने यहां के विकास को प्राथमिकता नहीं दी, जिसके चलते ऐतिहासिक गांव कई जरुरी सुविधाओं से वंचित है।

परन्तु अब ऐसा नहीं रहने दिया जाएगा और गांव के विकास में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। इस अवसर पर सरपंच डा. सुलिंदर सिंह, चेयरमैन जसपाल पंडोरी, रजनीश कौशल जिला परिषद सदस्य, वरिंदर सिंह, सुदर्शन सिंह, राजेश, संजीप, ठाकुर लक्की सिंह अनिल, आशा, बोबी शर्मा, विनोद, रोशन सिंह एवं अरविंद ठाकुर के अलावा बड़ी संख्या में इलाका निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here