तलवाड़ा में बेहतर स्वास्थ्य सेवा की मांग के समर्थन में पंजाब व केंद्र सरकार के खिलाफ किया रोष प्रदर्शन

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रवीण सोहल। तलवाड़ा में स्वास्थ्य सेवा साडा हक संस्था के आह्वान पर सब्जी मंडी चौंक पर एकत्रित हुए समर्थकों ने रोष रैली का आयोजन किया। इस रैली मे पैंशनरस एसोसिएशन के लोग बडी तादाद मे शामिल हुए। अनेक वकतायों ने तलवाड़ा मे बेहतर स्वास्थ्य सेवा नही मिलने को लेकर पंजाब सरकार तथा केंद्र सरकार पर हमले किए तथा कहा कि सरकार तलवाड़ा की जनता से खिलवाड़ कर रही है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान कांग्रेस और भाजपा ने तलवाड़ा मै मैडिकल कालेज खोलने का वादा किया था, पर सत्ता मिलते ही दोनो दलो के नेता जनता को कानूनी अड़चन बता कर मैडीकल कालेज नही खुलने की मजबूरी बता रहे है। वक्ता सरपंच दीपक ठाकुर ने कहा कि अगर जे प्रतिनिधि जनता से किए वादे पूरे नहीं कर सकते तो अपने पदों से इस्तीफे दे।

इस अवसर पर चंडीगढ़ से विशेष रूप से पहुंचे वकील जे एस रंधावा ने अपने संबोधन मे लोगों को आश्वासन दिया कि वह जनता की मांग के समर्थन मे हर कानूनी लडाई लडऩे के लिए तैयार है। रोष प्रदर्शन के बाद लोगों ने अपनी मांग के समर्थन मे तखतीया और बैनर उठाकर सब्जी मंडी चौंक से पुराणा तलवाड़ा तक नारेवाजी करते हुए रोष मार्च निकाला। इस अवसर पर मुख्य वकतायो मे नरिंदर पुरी, दीपक ठाकुर, ज्ञान सिंह गुप्ता, नंद किशोर पुरी, अक्षीत, मास्टर शिव कुमार, मुल्तान सिंह, ऊषा किरन सुरी, अमरपाल जोहर ,अशवनी चड्ढा आदि कई लोगों ने भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here