टाइम मल्टीप्लैक्स: बुधवार स्पैशल धमाके में 80 रुपये में मिलेगी टिकट

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया/जतिंदर प्रिंस। टाइम मल्टीप्लैक्स होशियारपुर अपने ग्राहकों के लिए स्पैशल धमाका ऑफर लेकर आया है। प्रत्येक बुधवार दर्शकों के लिए स्पैशल बुधवार होगा क्योंकि दर्शक अपनी मनपसंद फिल्म देखने के लिए अब सिर्फ 80 रुपये की टिकट खरीद सकते हैं। इस संबंधी बात करते हुए मल्टीप्लैक्स के एम.डी कमलजीत सेतिया ने शहर वासियों से टाइम मल्टीप्लैक्स में आकर अपनी मनपसंद फिल्म देखने की अपील की।

Advertisements

उन्होंने कहा कि टाइम मल्टीप्लैक्स में दर्शकों के आकर्षण तथा फूड पर 50 प्रतिशत की छूट होने की वजह से आज टाइम मल्टीप्लैक्स शहरवासियों की पहली पसंद बन गया है। उन्होंने कहा कि ज्यादा टिकट होने की वजह से कई लोग फिल्म देखने के लिए नहीं आते जिस कारण दर्शकों की सहुलियत के लिए प्रत्येक बुधवार को मूवी स्पैशल बुधवार का नाम दिया गया है।

श्री सेतिया ने कहा कि मल्टीप्लैक्स में बाकी थियेटरों की भांति फिल्म की टिकट सस्ती होने के साथ-साथ बेहतरीन फूड दिया जाता है तथा हाईजैनिक फूड देकर लोगों के स्वास्थ्य का भी ध्यान रखा जाता है। इस मौके पर श्री सेतिया ने कहा कि शुक्रवार को रीलिज हुई दो सुपरहीट फिल्में “कबीर सिंह” व “छड़ा” पहले दिन से ही हाउस फुल चल रही हैं। उन्होंने कहा कि इस बुधवार 26 जून को इन दोनों फिल्मों का स्पैशल बुधवार में स्पैशल शो मात्र 80 रुपये में लगाया जाएगा जिसका शहरवासी बढ़चढ़ कर आनंद लें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here