नहर से गाड़ी बरामद, महिंदर सेठी के शव की तलाश जारी

फरीदकोट (द स्टैलर न्यूज़)। फरीदकोट के मोहल्ला डोगर बस्ती निवासी महिंदर सिंह जोकि संदिग्ध अवस्था में कार सहित नहर में गिर गया था की तलाश दौरान कार तो नहर से निकाल ली गई है, मगर महिंदर के शव की तलाश जारी है। शव न मिलने से परिजन पूरी तरह से सदमें में हैं। एक तरफ जहां परिजनों द्वारा महिंदर की नहर से तलाश करवाई जा रही है वहीं प्रशासन द्वारा भी अपने स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं। गौरतलब है कि महिंदर के होशियारपुर के कमेटी बाजार निवासी जीजा रमेश कुमार गुलाटी (मोनू गुलाटी) ने बताया था कि उनका साला महिंदर सेठी 16 जनवरी को अपने एक दोस्त जोकि विदेश से आया था के साथ घूमने गया था, लेकिन वापिस नहीं आया था। जिसके बाद उसकी खोज जारी की गई थी।

Advertisements

बाद में पता चला था कि वह कार सहित नहर में गिर गया था व इस संबंधी साथ गए दोस्त के अनुसार वह कार को बैक कर रहा था कि कार नहर में जा गिरी, लेकिन वह किसी तरह से नहर से निकलने में सफल रहा था। इस दौरान मामला उस समय संदिग्ध हो गया जब कार की चाबी उसकी जेब से निकली थी व इस संबंधी वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया था। इसके बाद पुलिस ने उसे काबू कर लिया और पूछताछ की जा रही है। मोनू ने बताया कि तलाश दौरान नंगल से बुलाए गए गोताखोरों ने नहर से गाड़ी को खोज निकाला और क्रेन की मदद से उसे बाहर निकाला गया।

लेकिन दुख की बात यह थी कि गाड़ी में महिंदर नहीं था व पानी के बहाव में बह जाने की आशंका जताई जा रही है। जिसके बाद नहर के अलग-अलग भागों में उसकी तलाश जारी है। मोनू ने बताया कि 18 जनवरी को जब गाड़ी को नहर से निकाला गया तो गाड़ी का ड्राइवर साइड का शीशा खुला हुआ था, जिससे आशंका जाहिर की जा रही है कि महिंदर का शव गाड़ी से बह गया होगा या उसने अपने बचाव में निकलने की कोशिश की होगी, जिससे वह पानी के तेज बहाव में बह गया। उन्होंने प्रशासन से अपील की कि महिंदर की तलाश के लिए चलाए जा रहे कार्य में तेजी लाई जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here