श्री राजपूत करणी सेना ने धार्मिक भावनाएं आहत करने वालों पर कार्रवाई करने की मांग की

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। आज श्री राजपूत करणी सेना होशियारपुर की तरफ से पंजाब प्रदेश अध्यक्ष विनोद ठाकुर तथा पंजाब यूथ प्रधान दिलबाग सिंह मिन्हास की अगुवाई में एसएसपी के नाम एक मांग पत्र सौंपा गया। जिसमें सफल गुरू भारत परंपरा के अध्यक्ष वीर प्रताप राणा ने विशेष तौर से शिरकत की। इस मौके पर राजपूत करणी सेना सदस्यों ने कहा कि दशहरा महोत्सव के अवसर पर रावण के पुतले के साथ श्री राम जी की तस्वीर को आग लगाना निंदनीय है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि जिला अमृतसर के गांव माणेवाल में कुछ लोगों द्वारा 25 अक्तूबर को रावन के पुतले के साथ भगवान श्री राम जी की फोटो को भी आग लगाई गई जोकि सोशल मीडिया पर लाइव होकर दिखाया गया था। उन्होंने कहा कि इस घटना से हिंदुओं की भावनाएं आहत हुई हैं। श्री राजपूत करणी सेना ने इस घटना का विरोध करते हुए इस घटना संबंधी आरोपियों के खिलाफ बनती कानूनी कार्रवाई करने की मांग की। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की घटनाएं आगे से न हों इसके लिए आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सख्त से सख्त सजा दी जाए।

उन्होंने कहा कि इस घटना के पीछे कोई न कोई बड़ी साजिश है ताकि ऐसे मुद्दों को उजागर करके भारत में हिंसा भडक़ाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में उच्च स्तरीय जांच की जाए ताकि समाज में भडक़ने वाली हिंसा तथा दंगों को रोका जा सके। इस अवसर पर विवेक गुप्ता, कुलदीप शर्मा, रजनीश कुमार, विकास ठाकुर जिला प्रभारी, एएस मिन्हास सीनियर उपाध्यक्ष, एन.एस.डडवाल, विनोद थापर, वरिंदर ठाकुर आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here