शहरनिवासियों की चेतावनी, 25 को नहीं होने दिया जाएगा बंद, जिला प्रशासन शरारती तत्वों पर कसे नकेल

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। कुछ संगठनों द्वारा 25 जनवरी को दी गई बंद की कॉल के विरोध में शहर की राजनीतिक, सामाजिक धार्मिक व व्यापारिक संस्थाओं ने जिलाधीश व जिला पुलिस प्रमुख को एक मांग पत्र भेंट किया। इस अवसर पर संस्थाओं ने प्रशासन को कड़ी चेतावनी दी कि 25 जनवरी को किसी भी सूरत में बंद नहीं होने दिया जाएगा। अगर, शरारती तत्वों ने किसी भी तरह से माहौल को बिगाडऩे की कोशिश की तो इसकी सारी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी।

Advertisements

इसलिए जिला प्रशासन बंद करवाने वाली संस्थाओं पर नकेल कसे और शहर निवासियों को राहत दें। इस मौके पर श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना, यूथ सिटीजन कौंसिल पंजाब, व्यापार मंडल, कपड़ा एसोसिएशन, स्वामी विवेकानंद युवा मंच, श्री सनातन धर्म महावीर दल, राष्ट्रीय विकास पार्टी, युवा ब्राह्मण सभा सहित अन्य संस्थाओं ने कहा कि शहर की अमन-शांति भंग करने की इजाजत किसी को नहीं दी जानी चाहिए। अगर किसी को किसी बात या सरकार से कोई आपत्ति है तो वह प्रशासन द्वारा निर्धारित किए गए एक स्थान पर अपना रोष व्यक्त कर सकता है।

-25 जनवरी को बंद की कॉल के विरोध में शहर की व्यापारिक, राजनीतिक, धार्मिक व सामाजिक संगठनों ने जिलाधीश व पुलिस अधिकारी को सौंपा मांगपत्र

इस प्रकार आए दिन बंद की कॉल देकर शहर में दहशत का माहौल बनाना व शहर निवासियों को तंग परेशान करना किसी भी सूरत में तर्कसंगत नहीं है। उन्होंने शहरनिवासियों व दुकानदारों से अपील की कि सभी एकजुटता का प्रमाण देते हुए कोई भी अपने कारोबार व व्यापारिक संगठन बंद न करें। उन्होंन चेतावनी देते हुए कहा कि बंद का समर्थन करने वालों ने अगर, किसी भी तरह से कानून व्यवस्था अपने हाथों में लेने का प्रयास किया तो सभी संगठन व शहरनिवासी उन्हें करारा जवाब देंगे।

इसलिए जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन का यह फर्ज बनता है कि वे शहर में दहशत फैलाने वाले संगठनों को किसी भी तरह की गतिविधि करने की इजाजत न दें। इस अवसर पर डा. रमन घई, एडवोकेट आर.पी धीर, ठाकुर लक्की सिंह, निपुण शर्मा, जिन्दू सैनी, गोपी चन्द कपूर, सुरेश भाटिया, दर्पण गुप्ता, कृष्ण गोपाल आंनद, भारत भूषण वर्मा, बंटी पंधेर, डा. पंकज शर्मा, टोनू सेठी, अश्वनी छोटा, विपुल वालिया, रूपेश चोपड़ा, अमित साजन, एडवोकेट बॉबी सेठ, चेतन सूद आदि सहित अन्य संगठनों के प्रतिनिधि शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here