कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने मोहल्ला सलवाड़ा में गेहूं वितरण की करवाई शुरुआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: संदीप डोगरा। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर में किए जा रहे विकास कार्यों के चलते प्रदेश में इसकी एक अलग पहचान बन गई है, जिसका पूरा श्रेय मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को जाता है, जिन्होंने होशियारपुर की हर जरु रत को पहल के आधार पर पूरा किया है। वे वार्ड नंबर 49 मोहल्ला सलवाड़ा में स्मार्ट राशन कार्ड लाभार्थियों को गेहूं वितरण की शुरुआत के दौरान आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने बताया कि सरकार की ओर से इस बात का खास ध्यान रखा गया कि कोई भी योज्य लाभार्थी सरकारी सुविधा से वंचित न रहे।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि सरकार की इस योजना के अंतर्गत जिले के 1 लाख 92 हजार लाभार्थी परिवारों का फायदा मिल रहा है और अभी तक 2 लाख 25 हजार क्विंटल गेहूं का वितरण योज्य लाभार्थियों को किया जा चुका है। उन्होंने खाद्य व आपूर्ति विभाग के अधिकारियों को हिदायत देते हुए कहा कि स्मार्ट राशन कार्ड के लाभार्थियों को राशन लेते समय किसी तरह की कोई दिक्क्त नहीं आनी चाहिए और विभाग यह यकीनी बनाए कि लाभार्थी को उसके हिस्से का गेहूं समय पर मिले।

सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर में सरकारी मैडिकल कालेज में बनने जा रहा है, जो कि इलाके के लिए बहुत बड़ी बात है। उन्होंने कहा कि मैडिकल कालेज खुलने ने से होशियारपुर व अन्य जिलों के साथ-साथ हिमाचल प्रदेश के लोगों को भी इसका काफी लाभ पहुंचेगा। उन्होंने कहा मैडिकल कालेज खुलने से लोगों को आधुनिक स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए कहीं और जाने की जरु रत नहीं पड़ेगी।

इस अवसर पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, जिला खाद्य व आपूर्ति कंट्रोलर रजनीश कुमारी, देहाती कांग्रेस कैप्टन कर्म चंद, कुलदीप अरोड़ा, पार्षद सुरिंदर पाल सिद्धू, मनमोहन सिंह कपूर, दीपक पुरी, सुखविंदर कौर, प्रकाश कौर, गीता रानी, तुलसी राम, दर्शन कौर, सोमनाथ,अमन, संतोष, सुमन, निशा, मनीष बसी के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here