अज्ञात युवकों ने आर्मी डिपो उच्ची बस्सी के समीप चलाई गोलियां, दहशत में लोग, जांच शुरू

दसूहा (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रामपाल। आर्मी डिपो समीप गांव ऊंची बस्सी में बीती रात 4 फरवरी को करीब 10:15 बजे अज्ञात लोगों ने 6-7 फायर कर गांव में देहशत फैलाने की कोशिश की। घटना दसूहा के गांव ऊंची बस्सी की है जिस वक्त अधिकतर लोग सो रहे थे कि अचानक फायर की आवाज सुनते ही लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। जानकारी देते हुए मोहल्ला निवासियों ने बताया कि उनके घर के बाहर फायरिंग की जोरदार आवाज सुनाई दी जो रुक-रुक कर 6-7 बार किए गए।

Advertisements

जब लोगों ने अपने घरों के अंदर से देखा तो दो मोटसाइकिलों पर चार अज्ञात युवक थे, जो तुरंत अपने मोटरसाईकल पर सवार होकर फरार हो गए। दहशत फैलाने वालों के जाते ही मोहल्ला वासियों अपने-अपने घरों सेल बाहर आए तथा उन्होंने देखा कि गली में चले हुए कारतूस के खोल तथा जिंदा कारतूस बिखरे पड़े थे। उन्होंने इस सारी घटना की सूचना गांव के सरपंच संदीप उत्तम को दी। जिसपर सरपंच संदीप ने दसूहा पुलिस को जानकारी दी तथा दसूहा थाना प्रभारी यादविंदर सिंह बराड़ अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटना की जांच करते हुए मौके से 2 जिंदा कारतूस व कारतूस के चले हुए खोल को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी ने बताया कि गांव में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है। उन्होंने आशंका व्यक्त की कि इस घटना का कारण आपसी रंजिश भी हो सकती है। इस संबंध में सरपंच संदीप उत्तम ने संबोधित करते हुए कहा कि किसी को भी गांव का माहौल व अमन शांति भंग करने का अधिकार नहीं है।

उन्होंने पुलिस से अपील करते हुए कहा कि जल्द इस संबंध में जांच की जाए तथा जो भी दोषी पाया जाए उसपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। पुलिस ने गांव वासियों को आश्वासन देते हुए कहा कि इस मामले की गहनता से जांच की जाएगी तथा किसी को भी डरने की जरूरत नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here