करणी सेना और मोबाइल एसोसिएशन ने थाना प्रभारी से बैठक कर चोरों के आतंक से राहत दिलाने की मांग की

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर में बढ़ रही चोरियों और चोरों द्वारा फैलाए आतंक से भयभीत हुए दुकानदारों ने श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश महासचिव ठाकुर लक्की सिंह की अगुवाई होशियारपुर मोबाइल एसोसिएशन के सदस्यों ने थाना मॉडल टाउन प्रभारी विक्रम सिंह से भेंट की और सुरक्षा को सुनिश्चित करने की मांग की। इस मौके पर दुकानदारों ने थाना प्रभारी को बताया कि शहर में बढ़ रही चोरियों को रोकने के लिए कड़े कदम उठाए जाने चाहिए ताकि डर के साये में दिन काट रहे दुकानदार एवं शहर निवासियों को राहत मिल सके। उन्होंने कहा कि चोरों के डर से दुकानदार काम नहीं कर पा रहे हैं तथा न ही स्टॉक दुकान पर रख रहे हैं। जिससे व्यापार पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है।

Advertisements

इस अवसर पर एसोसिएशन की तरफ से आशिम अग्रवाल ने कहा कि चोरों के डर से दुकानदार रात को जाते समय मोबाइल आदि महंगी वस्तुएं साथ घर ले जाते हैं, परन्तु दुकानों एवं घरों को चोरों द्वारा निशाना बनाए जाने से न तो घर सुरक्षित लग रहे हैं और न ही दुकानें। ऐसे में दुकानदार करे तो क्या करे। क्योंकि, रोज-रोज इतना स्टॉक लाना-ले जाना संभव नहीं है। उन्होंने थाना प्रभारी से अग्रह किया कि चोरों पर नकेल कसने के लिए जहां गश्त बढ़ाई जाए वहीं कोई विशेष हैल्पलाइन नंबर भी जारी किया जाए ताकि समस्या आने पर दुकानदार व शहर निवासी उस पर संपर्क कर सकें। इस दौरान जब पुलिस ने एसोसिएशन से यह कहा कि आप चौंकीदार रखें तो इस पर सदस्यों ने कहा कि चोर पिछली दीवार तोडक़र अपने मंसूबों को अंजाम दे रहे हैं तो ऐसे में चौंकीदार क्या करेगा। इसलिए पुलिस को ऐसा रास्ता निकालने की जरुरत है जिससे सभी की सुरक्षा यकीनी हो सके। इसमें दुकानदार ही नहीं बल्कि शहर निवासी पुलिस को पूर्ण सहयोग के लिए तैयार हैं।

इस अवसर पर ठाकुर लक्की सिंह ने कहा कि शहर में हो रही घटनाओं के पीछे कोई नशा आदि करने वालों का नहीं बल्कि प्रोफैशनल चोरों का काम है तथा इस गिरोह को पकडऩा जरुरी है। इसके लिए पुलिस को अपने गुप्तचरों को और तेज करना होगा तथा इस कार्य में शहर निवासी भी सहयोग के लिए तैयार हैं। क्योंकि, चोरों एवं झपटमारों के आतंक से आज लोग घरों से निकलने से डरने लगे हैं। ठाकुर लक्की सिंह ने अपनी व संस्था की तरफ से पुलिस को पूर्ण सहयोग का आश्वासन देते हुए मांग की कि कानून व्यवस्था एवं शांति बनाए रखने के लिए कड़े कदम उठाए जाएं। अगर ऐसा नहीं होता तो उन्हें मजबूरन संघर्ष का रास्ता अपनाना पड़ेगा, जिसकी सारी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी। इस मौके पर रवि शर्मा, शिव कुमार काकू, जग्गी, चेतन, दिनेश सूरी, राघव, सवी, वृज जैन, हैप्पी, राकेश जैन, तरनजीत सिंह, विजय रत्न व सलिल सूरी आदि मौजूद थे।

करणी सेना व एसोसिएशन के सदस्यों को आश्वासन देते हुए थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने कहा कि पुलिस द्वारा जल्द ही चोरों पर नकेल कस ली जाएगी तथा इसके लिए व्यापक स्तर पर कार्यवाही की जा रही है। उन्होंने कहा कि दुकानदार भी पूरी तरह से सुचेत रहें और किसी भी तरह का सदिग्ध व्यक्ति या गतिविधि दिखने पर तुरंत पुलिस को सूचना दी जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here