सदैव याद रहेगा समीरपुर की धरती से मिला देशभक्ति का पाठ: अनुराग ठाकुर

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। जमाना चाहे कुछ भी कहे लेकिन देशभक्ति के संस्कार केंद्रीय मंत्री एवं हमीरपुर लोकसभा के जनप्रिय युवा सांसद अनुराग ठाकुर को घर की दहलीज पर ही मिले हैं। राष्ट्रप्रेम के इस पाठ को अनुराग ने आज भी याद रखा हुआ है। कारगिल युद्ध के वक्त प्रेम कुमार धूमल का युद्धक्षेत्र में जाकर सैनिकों का मनोबल बढ़ाना अनुराग ने भलीभाँति देखा है। एक सांसद के तौर पर लोकसभा में प्रेम कुमार धूमल ने पूर्व सैनिकों, एक रैंक एक पेंशन, हिमालयन रेजीमेंट जैसे मुद्दों को तथ्यों सहित रखा, उस वक्त भी अनुराग इन चर्चाओं को गंभीरता से सुनते रहे। यही वजह है कि देश से गद्दारी होते वह देख नहीं सकते तथा भारत माँ और तिरंगे के के खिलाफ एक शब्द भी नहीं सुन सकते।

Advertisements

समीरपुर में मिलने वालों का लगा रहा ताँता

दिल्ली चुनावों में स्टार प्रचारक और विवादों के कारण चर्चा में रहे केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर वीरवार को दिल्ली से ऊना और ऊना से देर रात अपने पैतृक निवास हमीरपुर के समीरपुर गाँव पहुँचे। शुक्रवार सुबह से ही उनसे मिलने वालों का जमावड़ा लग गया। मिलने वालों की भीड़ इतनी ज्यादा थी कि अवाहदेवी की तरफ 2 किलोमीटर तो टौणीदेवी की तरफ 3 किलोमीटर तक वाहनों की लम्बी लाइनें लग गयी।

अनुराग ठाकुर को मिलने वह लोग ज्यादा पहुँचे जिनके प्रदेश में भाजपा सरकार होने के बावजूद काम लटके हुए हैं। लोगों को उम्मीद है कि अनुराग से मिलकर उनके काम निकल सकते हैं। इसके अलावा पार्टी कार्यकर्ता, मंडल सदस्य, जिला भाजपा के नेता और भोरंज की विधायक कमलेश कुमारी भी समीरपुर पहुँच केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से मिली। समीरपुर की गलियों में लौटी रौनक़ से पूर्व सीएम व अनुराग के पिता प्रेम कुमार धूमल के चेहरे पर भी मुस्कान एवं संतोष दिखा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here