एन.एस.यू.आई ने दलित विरोधी नीतियों के रोष स्वरूप फूंका प्रधानमंत्री मोदी का पुतला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। एनएसयूआई द्वारा जिला प्रधान रिशु आदिया की अगुवाई में रविवार को रोष मार्च कर घंटाघर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका गया। जिसमे पंजाब प्रधान अक्षय शर्मा ने विशेष तौर पर शिरकत की । उन्होंने बताया कि इस दौरान यह रोष मार्च कांग्रस भवन माहिलपुर अड्डा, कोर्ट रोड़, सेशन चौंक, रेलवे रोड़, लेबर चौंक से होते हुए घंटाघर पहुचा यहाँ प्रधानमंत्री नरिंदर मोदी का पुतला फुका गया ।

Advertisements

इस मौके पर पंजाब प्रधान अक्षय शर्मा और जिला प्रधान रिशु आदिया ने कहा कि मोदी सरकार हमेशा से ही देश के लोगो के हितो के खिलाफ रही है और खासकर दलित समुदाय के । उन्होंने कहा कि मोदी सरकार द्वारा जो नया एससी एक्ट लाया जाना है वह दलित विरोधी है जिसको वह कभी भी लागू नहीं होने देंगे । उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने पहले सीएए लाकर अपने तानाशाह होने का सबूत दिया और अब वह नया एससी एक्ट लाना चाहते है जिसको वह कदापि लागू नही होने देंगे ।

इस मौके पर एनएसयूआई के वर्करो ने घंटाघर में मोदी का पुतला फूंका और मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी गई । इस मौके पर नवाब पहलवान, सोनू खुनखुन, मनु पहलवान, गांधी राजपूत, मनी परवाहा, साजन परवाहा, बंटी, शुभम सिंह, सुखचैन सिंह व अन्य लोग उपस्थित थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here