कीर्ती नगर में वाटर सप्लाई के कार्य के बाद सीवरेज व सडक़ों का काम भी जल्द शुरू करवाए प्रशासन: कुलदीप धामी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। मोहल्ला कीर्ती नगर में पिछले 20 वर्षों से पांच गलियों में न सीवरेज, ना ही वाटर सप्लाई और ना ही सडक़ें होने के कारण मोहल्ला निवासी नरकीय जीवन व्यतीत कर रहे हैं। इस मौके पर शहीद भगत सिंह वैल्फेयर सोसायटी के प्रधान एवं राष्ट्रीय क्रिकेटर कुलदीप धामी ने बताया कि मोहल्ले में काफी पार्षद बने पर किसी ने भी कोई काम नहीं करवाया। अभी कार्य कि शुरुआत हुई।

Advertisements

जिसमें वाटर सप्लाई की पाइपें डाली गई है और अभी सीवरेज और सडक़ों का काम बाकी है। उन्होंने पंजाब सरकार और नगर निगम को अपील करते हुए कहा कि सीवरेज व सडक़ों का काम भी जल्द करवाया जाए ताकि मोहल्ले के लोग इस नरकीय जीवन से बाहर निकल सकें। कुलदीप धामी ने कहा कि इसके लिए उन्होंने कई अधिकारियों, राजनीतिक लोगों को मांग पत्र सौंपे तथा उसके बाद ही अभी काम की शुरुआत हुई है। उन्होंने कहा कि कच्ची गलियों में पड़े बड़े-बड़े गड्ढों में गंदा पानी खड़़ा होने के कारण स्थिति इतनी बदतर हो जाती है कि भयंकर बदबू के कारण इसके पास से भी गुजर नहीं सकते और ऊपर से इन गड्ढों में मच्छर पनप रहा है, जिससे बीमारी के फैलने की आशंका बनी हुई है।

उन्होंने प्रशासन से अपील की है कि मोहल्ले का रहता सीवरेज तथा पक्की गलियों व सडक़ों का काम भी जल्द से जल्द करवाया जाए। इस मौके पर निर्मल सिंह, पना लाल, सुरिंदर सिंह, अशोक कुमार, शिवदीप सिंह, आशीष सोनू, विशाल कुमार, गुरिंदर हनी, रवि यादव, गगनदीप काला, उमेश गुप्ता, राज कुमार, चन्दर मोहन, सचिन कुमार, अनिल कुमार, उदय सिंह, संदीप कुमार, विजय कुमार आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here