डा. राज ने करफ्यू प्रबंधों का लिया जायजा, लोगों से की घरों में रहने की अपील

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। विधायक चब्बेवाल डा.राज कुमार ने आज अपने हलके के थानों में जाकर पुलिस प्रबंधों का जायजा लिया। थाना प्रभारी चब्बेवाल नरिंदर कुमार के साथ आस-पास के गांवों का दौरा कर करफ्यू के पुख्ता तथा सख्ताई के साथ लागू किए जाने का भी जायजा लिया।

Advertisements

इस मौके पर डा. राज ने बताया कि उन्हें कुछ गांवों से शिकायत मिली थी कि करफ्यू पूरी तरह से लागू नहीं है तथा लोग घरों से बाहर गलियों में घूम रहे हैं। इसलिए उन्होंने खुद कुछ गांवों में जाकर चैक करना जरूरी समझा। डा. राज ने खुशी व्यक्त की कि थाना प्रभारियों की अगुवाई में पुलिस टीमें सतर्कता से अपनी जिम्मेदारी निभाने में जुटी हुई हैं। डा. राज ने पुलिस कर्मियों की प्रशंसा भी की कि वह ऐसी सिअथति में समाज के भले के लिए पूरी निष्ठा के साथ अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं।

 

राऊंड लेने उपरांत उन्होंने गांवों में करफ्यू का पूरा असर देखा तथा तसल्ली व्यक्त की कि करफ्यू लगा दिए जाने से लोग अपने घरों में सुरक्षित बैठे हैं। जिसके साथ कोरोना वायरस को फैलने से रोकने में बहुत सहायता मिलेगी। मीडिया के साथ बात करते डा. राज ने कहा कि लोग इस करफ्यू को सफल बनाने में संपूर्ण सहियोग दें क्योंकि, यह कदम उनकी बेहतरी के लिए उठाया गया है। करफ्यू दौरान लोगों को असुविधआ से बचाने के लिए सरकार कई प्रयास कर रही है। मार्च महीने की पैंशन 150 करोड़ भी तुरंत जारी कर दी गई है। हर प्रकार के बिलों की भुगतान मिती 15 अप्रैल तक बढ़ा दी गई है।

कोआपरेटिव बैंकों से लिए गए सारे फसली लोन पर ब्याज मार्च से अप्रैल तक माफ किया जा रहा है। जिलाधीशों को 20 करोड़ की रकम तक दी गई है ताकि वह अपने इलाकों में किसी भी तरह की परेशानी आम जनता को न आने दें। डा. राज ने कहा कि अगर, किसी भी व्यक्ति को इस करफ्यू दौरान कोई भी परेशानी का सामना करना पड़ता है तो वह तुरंत मेरे साथ, पुलिस प्रशासन या जिला प्रशासन के साथ संपर्क करें। सरकार की तरफ से उनकी हर बनती मदद की जाएगी। डा. राज ने फिर एक बार सभी को अपील की कि इस करफ्यू को अपना साथ-समर्थन देकर अपने परिवार व समाज की रक्षा के भागीदार बनो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here