कांग्रेस नेत्री से मारपीट व अश्लील हरकतें करने के आरोप में भाजपा नेता सतीश बावा व बब्बू गिरफ्तार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। थाना सदर पुलिस ने गांव अज्जोवाल की कांग्रेस नेत्री की शिकायत पर गांव के पूर्व सरपंच व भाजपा नेता सतीश बावा के अलावा बब्बू संधू व एक महिला सहित 10 लोगों पर मामला दर्ज तक सतीश बावा व बब्बू संधू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इन पर कांग्रेस नेत्री के साथ हाथापाई करने, उसके साथ अश्लील हरकतें करने व उसकी छाती पर हाथ मारने आदि के अलावा करफ्यू के उलंघन के अलावा अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

Advertisements

 

 

murliwala

पुलिस को दी शिकायत में कांग्रेस नेत्री बिन्दु शर्मा पत्नी किशन कुमार शर्मा निवासी अज्जोवाल ने बताया कि उसके निवेदन पर कैबिनेट मंत्री पंजाब सुन्दर शाम अरोड़ा द्वारा जरुरतमंद परिवारों के लिए 775 राशन की किटें भेजी गईं थी। वह 11 अप्रैल 2020 को अपने कार्यकर्ताओं के साथ जरुरमंत परिवारों को राशन दे रहीं थी तो उक्त लोगों ने गुरुद्वारा साहिब से अनाउंसमैंट करवा दी व उसके घर के बाहर इकट्ठा हो गए। उस दौरान उक्त लोग उसके साथ हाथापाई पर उतर आए और फिर बाद में उसके घर के भीतर दाखिल होकर उसे अश्लील इशारे करने लगे और उसकी छाती से छेडख़ानी की। इस दौरान मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने उसे बड़ी मुश्किल से छुड़वाया और उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस और कैबिनेट मंत्री को दी।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच उपरांत भाजपा नेता सतीश बावा जोकि भाजपा किसान मोर्चा पंजाब के सचिव हैं के अलावा संदीप संधू उर्फ बब्बू संधू के अलावा एक महिला व 7 अन्यों के साथ कुल 10 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया था। पुलिस ने इस मामले में कार्यवाही करते हुए सतीश बावा और बब्बू को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया। जहां से माननीय अदालत ने उन्हें 14 दिन के लिए जेल भेज दिया। अदालत के आदेशों पर पुलिस ने दोनों को पट्टी में बनाई गई आसुलेशन जेल में भेज दिया है।

थाना सदर प्रभारी इंस्पैक्टर तलविंदर कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा अन्य आरोपयों की तलाश जारी है तथा उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 354/452/188/269/271 आई.पी.सी. मुकदमा नं.-56 तिथि 18-4-2020 दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here