फ्रंट लाइन पर सेवाएं देने के लिए सीनियर मैनेजर स्वर्ण कौर को किया सम्मानित, भेंट किए मास्क

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही जंग में सभी विभागों और कर्मियों की सेवाएं सराहनीय हैं। इसी कड़ी के तहत जनता को फ्रंट लाइन पर आकर सेवाएं देने वाले बैंक कर्मियों का कार्य भी पूरी तरह से जोखिम भरा है। लेकिन ये भी अपनी जान की परवाह किए बिना जनता को सेवाएं दे रहे। अपने परिवार और जान की परवाह किए बिना ड्यूटी दे रहीं बैंक ऑफ महाराष्ट्र की सीनियर मैनेजर स्वर्ण कौर को गांव नंदन के पूर्व सरपंच सुखबीर सिंह व श्री भगवान परशुराम सेना के अध्यक्ष आशुतोष शर्मा व साथियों ने उनकी हिम्मत को सलाम किया और बैंक में आने वाले लोगों के लिए मास्क भेंट करके सम्मानित किया।

Advertisements

गौरतलब है कि स्वर्णकौर के पति का निधन हो चुका है तथा इनका परिवार दिल्ली में रहता है। परिवार से दूर रहते हुए उनके द्वारा जनता के प्रति पूरी तरह से समर्पित होकर अपना फर्ज निभाया जा रहा है, जोकि इस उम्र में भी उनकी हिम्मत व हौंसले को दर्शाता है।

इस मौके पर आशुतोष शर्मा ने कहा कि कोरोना वायरस की रोकथाम के साथ-साथ जनता की सुविधाओं के लिए जरुरी सेवाओं का जारी रहना भी जरुरी है। इसके लिए समस्त सैक्टरों से जुड़े अधिकारियों और कर्मियों को सेना द्वारा सलाम किया जाता है तथा हम सभी का फर्ज बनता है कि हम सभी की सेवाओं को सराहें व सहयोग करें। बैंक कर्मियों द्वारा कर्मियों के बावजूद जनता को सेवाएं दी जा रही हैं। महाराष्ट्र बैंक की बात करें तो बैंक के कैशियर पवन जोकि ऊना से आते हैं व सेवादार राजिंदर कार्य पूरा कर रहे हैं। जबकि 1 कर्मचारी जोकि जालंधर से आते थे, सीमा सील होने के कारण वे अब बैंक नहीं पहुंच पा रहे। जिस कारण इन कर्मियों पर काम का बोझ बढ़ा है। ऐसे में बैंक में आने वाले लोगों को चाहिए कि वे संयम से काम लें व कर्मियों को सहयोग करें। इस अवसर पर नवी भी मौजूद था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here