मोटरसाइकिल फिसलने से घायल हुए कुलदीप, समय पर नहीं पहुंची एम्बुलैंस, तोड़ा दम

होशियारपुर/हरियाना(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: प्रीति पराशर। आज 5 मई को सायं करीब सवा 5 बजे होशियारपुर से हरियाना उस समय बड़ा हादसा हुआ जब गांव आदोवाल गढ़ी के समीप होशियारपुर से हरियाना की तरफ जा रहे मोटरसाइकिल पीबी 07ए.टी.2326 पर सवार व्यक्ति के संतुलन बिगडऩे से मौत हो गई।

Advertisements

स्थानीय लोगों ने बताया कि उक्त मोटरसाकिलि सवार होशियारपुपर से हरियाना की तरफ जा रहे थे कि अचानक एक पैदल चल रहा व्यक्ति उनके सामने आ गया जिसे बचाते हुए उनके बाईक का संतुलन बिगड़ गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने बताया कि इस हादसे संबंधी उन्होंने 108 पर फोन कर एम्बुलैंस को 5:19 बजे सूचना दे दी थी तथा उसके बाद भी काफी देर तक घायल व्यक्ति तड़पता रहा तथा इसी दौरान उसकी मौत हो गई, लेकिन एम्बुलैंस खबर लिखे जाने तक भी नहीं पहुंची थी।

मृत्क की पहचान कुलदीप सिंह (59) पुत्र रेशम सिंह, निवासी गांव नीला नलौया होशियारपुर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि कुलदीप सिंह मिल्क प्लांट में ड्राइवर का काम करते थे। लोगों ने रोष जताते हुए कहा कि लाकडाऊन के कारण सभी सडक़ें भी खाली हैं लेकिन एम्बुलैंस 1 घंटे बाद तक भी नहीं पहुंची है। लोगों ने कहा कि अगर समय रहते एम्बुलैंस आ जाती तो शायद कुलदीप सिंह की जान बचाई जा सकती थी। इस मौके पर वहां से गुजर रहे ए.एस.आई. संजीव कुमार ने मौके पर संबंधित पुलिस थाने को सूचित किया तथा मौके पर पहुंचे ए.एस.आई. परमजीत सिंह द्वारा कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here