मताधिकार प्रति जागरुक करती स्वीप टीम पहुंची बस स्टैंड

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मतदाताओं को आगामी लोकसभा चुनावों के लिए जागरुक करने के लिए एस.डी.एम. मेजर अमित सरीन के निर्देशानुसार चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत स्वीप टीम के सदस्यों ने होशियारपुर के बस स्टैंड पर जाकर वहां तैनात कर्मचारियों तथा यात्रियों को 19 मई को होने वाले लोकसभा चुनावों में बढ़-चढक़र मतदान करने के लिए प्रेरित किया।

Advertisements

इस मौके पर स्वीप नोडल इंचार्ज चंद्र प्रकाश सैनी, मास्टर ट्रेनर प्रिंसिपल अमनदीप शर्मा, लैक्चरर हरविंदर सिंह, मनदीप सिंह बरियाना, हर्ष इंदरपाल, सपना सूद ने लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करते कहा कि सरकार का चुनाव करने में हमें अपनी अहम भूमिका निभानी है। यह तभी संभव है जब हम अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। उन्होंने कहा कि एक एक वोट कीमती है। हमें अपना मताधिकार प्रयोग करके देश के प्रति अपने कर्तव्य का निर्वाह करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि सुबह मतदान करके ही बाकी कामों को अंजाम देना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब हम मतदान प्रक्रिया में भाग नहीं लेते तो इससे हमारे बच्चे भी मतदान के प्रति उदासीन रवैया अपनाने लगते हैं। जोकि शुभ संकेत नहीं होता। सपना सूद ने महिला यात्रियों से कहा कि वह अपने परिवार का मतदान करवाने के लिए आगे आएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here