विकास के नाम पर सत्ता में आई मोदी-शाह की जोड़ी कर रही देश बेचने का काम: तेजस्वी

बछवाड़ा/बेगूसराय (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: राकेश कुमार। मोदी जी 2014 के लोकसभा चुनाव से लेकर कब तक सिर्फ जुमलेबाजी करते आ रहे हैं। उन्होंने 2014 लोकसभा चुनाव में वादा किया था कि हमारी सरकार आएगी तो हर वर्ष 2 करोड़ युवाओं को नौकरी दी जाएगी और चुनाव जीतने के बाद उन्ही युवाओं को पकौड़े तलने के लिए कह दिया। उक्त बातें तेजस्वी यादव ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही। लोकसभा चुनाव को लेकर महागठबंधन के बेगूसराय प्रत्याशी तनवीर हसन के पक्ष में मतदान के लिए सोमवार को राजद नेता सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बछवाड़ा पहुंचे थे।

Advertisements

बछवाड़ा के रेलवे लोहिया मैदान में तेजस्वी की जनसभा आयोजित की गई थी। जनसभा के दौरान तेजस्वी यादव को देखने और सुनने के लिए भारी भीड़ उमड़ी थी। भीड़ में राजद, कांग्रेस, रालोसपा, हम सहित अन्य दलों के समर्थक भी तेजस्वी को सुनने पहुंचे थे। जनसभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतिश कुमार पर निशाना साधते कहा कि पहले हमने नीतीश के साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ा और लालू प्रसाद यादव के नाम पर जनता ने हमें जनादेश भी दिया। राज्य में अच्छी शासन व्यवस्था चल रही थी लेकिन केंद्र में बैठे मोदी-शाह ने नीतीश को सी.बी.आई. का डर दिखाया और उन्होंने फिर पलटी मार दी। पलटी मार कर वे आज उसी भाजपा के साथ सरकार चला रहे हैं जिसके बारे में कभी कहा था कि चाहे कुछ भी हो जाए भाजपा के साथ नहीं जाऊंगा।

उन्होंने कहा कि हमारे पलटू चाचा नीतिश कहते थे मिट्टी में मिल जायेंगे लेकिन भाजपा के साथ नहीं जायगें, लेकिन आज वह भाजपा के साथ मिल गए, अब आम जनता उन्हें मिट्टी में मिलाने का काम करेगी। तेजस्वी ने आगे कहा कि मोदी और शाह की जोड़ी देश के विकास के नाम पर सत्ता में तो आए लेकिन देश को बेचने का काम कर रहे हैं। आज सुशासन बाबू सृजन घोटाला पर चुप हैं, मुजफ्फरपुर शेल्टर होमकांड मामले में आंखें बंद किए हुए हैं। मोदी और शाह की ही कारस्तानी है कि आज लालू यादव जेल में हैं। लालू जी का डर सबके मन में समाया हुआ है और इसीलिए सारे लोग मिलकर चाल चल रहे हैं और लालू जी को कैद कर रखा है।

तेजस्वी यहीं नहीं रुके, उन्होंने बेगूसराय से एन.डी.ए. उम्मीदवार गिरिराज सिंह को भी निशाने पर लिया और कहा कि ये खुद नवादा से भगाए गए हैं। ये बेगूसराय आना नहीं चाह रहे थे। अब जब ये आ ही गए हैं तो बेगूसराय की जनता इन्हें वापस बरैहिया भेजने का काम करेगी। ये कहते हैं सबको हम पाकिस्तान भेजेंगे लेकिन खुद का ठिकाना ही नहीं है।

बिहार में चार साल में चार सरकार बनी, वैसे राज्य का कभी विकास नहीं हो सकता। तेजस्वी ने शराबबंदी पर हमला करते हुए कहा कि नितीश चाचा के द्वारा बिहार में शराबबंदी की गई थी, लेकिन आज बंदी का कोई असर नहीं है और घर-घर शराब पहुंचाई जा रही है तथा शराब माफिया के द्वारा नितीश जी की जेबें भरी जा रही हैं। वहीं गरीब लोगों के द्वारा तार के पेड़ पर चढक़र परिवार चलाने के लिए तारी बेचने का काम करते है उन्हें प्रशासन के द्वारा जेल में बंद करने का काम किया जा रहा है। लेकिन बड़े -बड़े नेता प्रत्येक दिन शराब का सेवन कर रहे है उन्हें देखने वाला कोई नहीं है।

सभा को संबोधित करते हुए रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि भाजपा की सरकार दोबारा सत्ता में आई तो हमारे पास अफसोस के सिवाय कुछ नहीं बचेगा। हम चाहते है कि गरीबो के नेता लालू प्रसाद यादव हमारे बीच हों, ये तभी संभव होगा जब भाजपा को मतदाता सबक सिखाने का काम करेगी। 40 साल के राजनीति में ऐसा पहली बार हुआ है कि चुनाव के दौरान हमारे लालू प्रसाद यादव हमारे साथ नहीं है। अगर लालू प्रसाद को जेल से निकालना है तो भाजपा को भगाना होगा।

सभा को पूर्व मंत्री आलोक मेहता, रालोसपा के संजू प्रिया, पूर्व सांसद राजवंसी महतो, विधायक उपेन्द्र पासवान, कांग्रेस विधायक रामदेव राय, राजद नेत्री उर्मिला ठाकुर, राजद के राष्ट्रीय महासचिव धर्मेंद्र कुशवाहा, राजद जिला अध्यक्ष अशोक कुमार सिंह आदि ने संबोधित कर तनवीर हसन को जिताने की अपील की। सभा की अध्यक्षता अशोक कुमार सिंह ने की। मौके पर जिला सचिव अरुण यादव, धर्मेंद्र राय, दुलार चंद्र साहनी, सुनील यादव, श्याम प्रसाद दास, शिव प्रसाद, गरीब दास, नसीम अख्तर, कुमार रुपेश, विष्णुदेव साहनी, बलराम निषाद, पूनम देवी सहित हजारो की संख्या में लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here