भाजयुमो जिला अध्यक्ष ने गांवों और मोहल्ले के प्रधान किए नियुक्त

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय जनता युवा मोर्चा की बैठक गांव बजवाड़ा में देहाती मंडल के प्रधान बलबीर विर्दी की अगुवाई में हुई। इस मौके पर जिला प्रधान रणजीत सिंह राणा ने विशेष तौर से पहुंचकर युवाओं को भाजपा के प्रति लामबंद किया और मोदी को विजयी बनने के लक्ष्य को और तेज करने की बात कही। इस दौरान उन्होंने विभिन्न गांवों व मोहल्लों के प्रधान भी नियुक्त किए। राणा ने बताया कि अजय को गांव महिलांवाली, सौरव को आदमवाल, गोनी को असलामाबाद, यश को बजवाड़ा, अवजीत को अजीत नगर, रमनदीप को अजीत नगर तथा जस को चक्क साधू की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Advertisements

इस दौरान राणा ने युवाओं से कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केन्द्र की मोदी नेतृत्व वाली सरकार ने देश को विश्व पटल पर एक पहचान दिलाई है तथा देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपना प्रभाव छोड़ा है। जिसके कारण आज हर भारतीय गर्व से जीवन व्यतीत कर रहा है। उन्होंने युवाओं से कहा कि वे जनता को मोदी जी द्वारा किए कार्यों एवं भाजपा की नीतियों से अवगत करके उन्हें पार्टी हक में जागरुक करें।

इस मौके पर अमनदीप जस्सी, पिंका, रिंकू, मोनू, नीटा, रॉकी, अजय, बामन, रोमी, दिलप्रीत, अजय, सौरव, घोनी, यश, अभिजीत, रमनदीप, जस्स, ईश्वर, हरनेक, जग्गू, सैंडी, सतनाम, नरिंदर, दीपक, जगन, बंटी, विकास, ओंकार, कुलदीप, कमल, रोहित, बोबी, गगनदीप, रवि, बोबी एवं प्रेम सहित बड़ी संख्या में युवा मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here