कोरोना पीडि़त स्व. हरनेक सिंह के संस्कार पर पहुंच कर विधायक डा. राज ने दी अंतिम विदायगी

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर में एस.डी.एम. अमित महाजन के नेतृत्व में प्रशासन ने स्वास्थ्य विभाग के निर्देशानुसार जिले के एक और कोरोना पीडि़त हरनेक सिंह का अंतिम संस्कार उनके गांव हरखोवाल में कर दिया गया। हरनेक सिंह की बीते दिनों अमृतसर मैडिकल कालेज में मौत हो गई थी। इस दौरान विधान सभा क्षेत्र शाम चौरासी के विधायक डा. राज कुमार ने संस्कार में शामिल होकर उन्हें अंतिम विदाई दी।

Advertisements

लोगों को घबराने की जरुरत नहीं,सरकार हर स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार: डा. राज कुमार

विधायक डा राज कुमार ने मृतक देह संबंधी सभी शंकाएं दूर करते हुए कहा कि मृतक देह से किसी भी तरह का वायरस नहीं फैलता। उन्होंने कहा कि लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस महामारी से बचाव के लिए सावधानियां अपनाने की जरुरत है। उन्होंने कहा कि लोग घबराएं नहीं बल्कि प्रशासन की गाइडलाइनों का पालन करें। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने सभी प्रबंध पूरे कर लिए हैं व किसी भी तरह की लोगों को दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि घर से बाहर निकलने पर सामाजिक दूरी का जरुर ध्यान रखें। उन्होंने कहा कि हम सभी अपने परिवार व समाज की सुुरक्षा के लिए बहुत सोच-समझ कर ही अपना हर कदम उठाएं।

अपनीत रियात ने परिवार से दुख सांझा करते हुए कहा कि जिला प्रशासन परिवार के साथ हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है। उन्होंने कहा कि जिले के सभी कोरोना पाजीटिव मरीजों का स्वास्थ्य विभाग की गाइड लाइन के मुताबिक इलाज हो रहा है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे प्रशासन की ओर से समय-समय पर जारी हिदायतों का पालन करें व बाहर निकलते समय सामाजिक दूरी, मास्क व सैनेटाइजर का प्रयोग यकीनी बनाए। इस मौके पर डी.एफ.ओ. नरेश महाजन, एस.एम.ओ. डा. सुनील अहीर के अलावा मैडीकल पैरामैडीकल स्टाफ भी उपस्थित था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here