सुशांत की मौत की हो सीबीआई जांच, सलमान खान की फिल्मों का करेंगे बायकाट: ठाकुर लक्की

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की सीबीआई जांच होनी बहुत ही अनिवार्य है ताकि उनकी मौत का सच सबके सामने आ सके और इसके पीछे किसका हाथ है यह भी स्पष्ट हो सके। यह मांग श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश महासचिव ठाकुर लक्की सिंह ने भारत सरकार से की। इस संबंधी आज यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में ठाकुर लक्की सिंह ने कहा कि संगठन हाईकमांड की तरफ से साफ किया गया है कि बालीवुड में सुशांत जैसे कई अभिनेता हैं जिनका जीना करण जौहर और सलमान खान जैसों ने दूभर बना रखा है तथा उनके कैरियर को चौपट बनाने में लगे हैं।

Advertisements

उन्होंने कथित तौर पर आरोप लगाया कि सुशांत की मौत के पीछे भी इनका हाथ हो सकता है, क्योंकि इसने सुशांत से 6 फिल्में छीन ली थी व वे इन्हें अपने किसी चहेते को करवाना चाहता था। इसलिए हो सकता है कि इन्होंने सुशांत को इतना मजबूर कर दिया हो कि उसे आत्महत्या करने जैसा कदम उठाना पड़ा। ठाकुर लक्की सिंह ने कहा कि सुशांत राजपूत जिसने छोटे से गांव से उठकर बालीवुड में संघर्षपूर्ण जीवन व्यतीत करते हुए अलग जगह बनाई थी और एक सूपर स्टार के तौर पर ऊभर रहे थे की मौत को हल्के में नहीं लिया जा सकता। इसलिए भारत सरकार और महाराष्ट्र सरकार को उनकी मौत की सीबीआई जांच करवानी चाहिए और उन्हें ऐसा करने को मजबूर करने वालों को सलाखों को पीछे डालना चाहिए।

ठाकुर लक्की सिंह ने कहा कि संगठन द्वारा सलमान खान की फिल्मों का बायकाट करने का फैसला लिया गया तथा सभी से यह अपील है कि वे भी ऐसे अभिनेताओं की फिल्म न देखें जो दूसरों के कैरीयर को बढ़ता फूलता देख उन्हें नीचे गिराने के हथकंडे अपनाते हैं। उन्होंने कहा कि अब जब भी करण जौहर व सलमान खान की फिल्में रिलीज होंगी उनका विरोध किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here