कमिशनर बलबीर राज के निर्देशों पर निगम टीम ने लोगों को मिशन फतेह से जोड़ा, किया जागरुक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मिशन फतेह को सफल बनाने के लिए प्रत्येक नागरिक की भागीदारी सुनिश्चित बनाने के लिए नगर निगम की तरफ से हर संभव प्रयास किया जा रहा है तथा जागरुकता मुहिम के तहत जनजागरण के माध्यम से लोगों को इसके साथ जोड़ा जा रहा है। निगम कमिशनर बलबीर राज के निर्देशों पर टीम ने शहर के अलग-अलग बाजारों एवं मोहल्लों में जाकर लोगों को मिशन फतेह के साथ जोड़ा और कोरोना को हराना है, हिदायतों का पालन करके मिशनर फतेह को सफल बनाना है का संदेश दिया। इस दौरान कमिशनर बलबीर राज के निर्देशों पर इंस्पैक्टर संजीव अरोड़ा ने टीम के साथ अलग-अलग जगहों पर लोगों को कोविड-19 से बचाव एवं सरकार द्वारा जारी हिदायतों से अवगत करवाया और उन्हें बैज़ लगाए।

Advertisements

कोरोना को हराना है, हिदायतों का पालन करके मिशन फतेह को सफल बनाना है: संजीव अरोड़ा

इस मौके पर संजीव अरोड़ा ने कहा कि कोविड-19 विश्वव्यापी समस्या है और हमारा देश काफी हद तक इससे बचने में सफल रहा है तथा आगे भी पूरी तरह से सुचेत रहते हुए हमें इससे बचना और दूसरों को भी बचाना है। इसलिए जरुरी है कि बिना काम के घर से निकलने से परहेज ही करें, अगर निकलना पड़े तो मुंह पर मास्क लगाएं तथा सैनेटाइजेशन का प्रयोग करने की आदत अपनाएं। ऐसा करने से हम खुद व दूसरों को इससे बचा सकते हैं। संजीव अरोड़ा ने कहा कि कमिशनर नगर निगम बलबीर राज जी के निर्देशों पर निगम की पूरी टीम मिशन फतेह के तहत जागरुकता अभियान में डटी हुई है तथा जनजागरण अभियान के माध्यम से कोविड-19 पर फतेह पाने में सराहनीय योगदान डाल रही है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे कोरोना को मजाक में न लें तथा सरकार और स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हिदायतों की पालना यकीनी बनाएं।

इसके अलावा निगम की टीमें कमिशनर के निर्देशों पर बरसात के दिनों में होने वाली बीमारियों से बचाव हेतु लोगों को जागरुक करने के लिए स्वास्थ्य विभाग के साथ मिलकर घर-घर जाकर लारवा आदि की चेकिंग कर रही हैं ताकि लोगों को कोविड-19 ही नहीं बल्कि अन्य बीमारियों से भी बचाया जा सके। इस दौरान संजीव अरोड़ा ने लोगों को घर व आसपास के क्षेत्र में साफ-सफाई रखने का भी संदेश दिया। इस मौके पर उनके साथ गौरव शर्मा, अमनदीप बिन्नी, रणजीत सिंह, मनप्रीत सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here