सरकारी कॉलेज के विद्यार्थियों व स्टाफ ने डोर टू डोर जाकर किया मिशन फतेह तहित जागरूक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सरकारी कॉलेज होशियारपुर के स्टाफ और विद्यार्थियों की तरफ से सहायक डायरैक्टर प्रीत कोहली और कॉलेज के प्रिंसीपल सतनाम सिंह की अध्यक्षता में रैड रिबन क्लब के इंचार्ज प्रो विजय कुमार और प्रो रणजीत कुमार के सहयोग से विद्यार्थियों ने डोर टू डोर कोरोना जागरूक्ता मुहिंम चलाते हुए सरकारी निर्देशों का पालन करते हुए लोगों को मिशन फतेह मुहिंम के अधीन जानकारी देते हुए कहा कि हमें किसी भी चीज़ को हाथ लगाने के बाद और समय-समय पर अपने हाथ धोते रहना चाहिए।

Advertisements

समाजिक दूरी बनाकर रखनी चाहिए, जनतक संस्थानों पर सरकाारी निर्देशों की पालना करनी चाहिए तभी हम इन नियमों की पालना करते हुए कोविड-19 पर जीत प्राप्त कर सकते हैं और कोरोना महांमारी से अपने तथा दूसरों को बचा सकते हैं। इस अवसर पर लोगों को विद्यार्थियों द्वारा मास्क पहनने, हाथ धोने और समाजिकदूरी से सबंधित जानकारी भी दी गई। रैड रिबन क्लब के इंचार्ज प्रो विजय कुमार ने भी मिशन फ तेह की मुहिंम को कामयाब बनाने के लिए मुख्य भूमिका निभाई।

उन्होंने स्वयं को विद्यार्थियों के साथ मिलकर लोगों को इस मुहिंम के बारे में घर-घर जाकर जानकारी दी और कहा कि यदि हम सरकार द्वारा बनाये गये नियमों की पालना करेंगे तभी हमारा भविष्य सुरक्षित और तंदरूस्त रह सकता है। इसलिए उन नियमों की पालना करना हम सबका फजऱ् बनता है। इसमें प्रो विजय कुमार के साथ लगभग 25 विद्यार्थी शामिल हुए उन्होंने 250 के लगभग घरों में जाकर लोगों को इस मुहिंम के बारे में जानकारी दी ताकि मुहिंम को कामयाब बनाया जा सके तथा इस कोरोना महांमारी का अंत हो सके। इस समय लोगों को सरकारी पैम्फलिट भी बांटे गए ताकि वह इसके प्रति पूरी जानकारी प्राप्त कर सकें और कोरोना जागरूक्ता मुहिंम में कामयाबी प्राप्त कर सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here