एसोसिएशन ने शिक्षण संस्थान जल्द खोलने संबंधी खन्ना को सौंपा मांगपत्र

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। एसोसिएशन आफ एजुकेशन प्रोवाइडर (एओईपी) पंजाब की तरफ से जिला होशियारपुर के सदस्यों इस मौके पर फिरोजपुर से के.एस.राठोर व नकोदर से गगनदीप विशेष तौर से उपस्थित हुए। इस मौके पर उन्होंने शिक्षण संस्थान खोले जाने की आज्ञा पाने हेतु भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद अविनाश राये खन्ना को एक मांग पत्र सौंपा।

Advertisements

जिसमें उन्होंने कोविड-19 दौरान बच्चों की शिक्षा पर पड़े प्रभाव को देखते हुए जल्द ऐजुकेशन सैंटर खोले जाने की मांग की। उन्होंने कहा कि बेशक ही बच्चों को लाकडाउन दौरान आनलाइन के माध्यम से शिक्षा मुहैया करवाई जा रही है लेकिन फिर भी जो अध्यापक अपनी देख-रेख में बच्चों को पढ़ाते है उससे ही बच्चे सही ढंग से सीख पाते हैं। इस मौके पर अविनाश राये खन्ना ने सोसायटी के सदस्यों की परेशानी को देखते हुए उन्हें आश्वासन दिया कि वे इस संबंधी जल्द ही सरकार के ध्यान में लाकर इस समस्या का हल निकालने का प्रयास करेंगे। इस मौके पर गुरदेव सिंह सैनी, प्रेम सैनी, आर.वी. अरोड़ा, मंधीर डडवाल, राजन आदि भी उपस्थित थे।

1 COMMENT

  1. Wow what an intelligency of the education providers. For the sake of their profits they want to put kids life on risk. Keep it up guys.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here