कांग्रेस सरकार ने माता चिंतपूर्णी के भक्तों को लूटने की योजना लागू की: आनंद/वर्मा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय सनातन धर्म महाबीर दल की एक बैठक बहादुरपुर में दल के कार्यलय में हुई। जिसमें हिमाचल की कांग्रेस सरकार द्वारा माता चिंतपूर्णी के भक्तों को लूटने के लिए लिफ्ट के माध्यम से माथा टेकने वाले भक्तों पर जजिया टैक्स लागू करते हुए 1100 रुपये फीस निश्चित कर दी है। जहां तक की दिव्यांग भक्तों के साथ सहारा बनकर जाने वाले व्यक्ति को भी नहीं बख्शा गया।  जो किसी भी कीमत पर बर्दाश्त करने योग्य नहीं है। दल के अध्यक्ष कृष्ण गोपाल आनंद व महासचिव भारत भूषण वर्मा ने बताया कि इस लगाए गये  टैक्स के विरोध में माता चिंतपूर्णी दरबार की सेवा करने वाले पुजारी, पंडित भी हड़ताल कर रहे है।

Advertisements

जिनका हम समर्थन करते है। उन्होंने कहा कि सनातन धर्म के धार्मिक स्थलों के और हिंदुओं के विरुद्ध कांग्रेस का कार्य करना कोई नई बात नहीं है। पूरे राष्ट्र में कांग्रेस हिंदू विरोधी साबित हो चुकी है। आज माता चिंतपूर्णी के श्रद्धालुओं की आस्था को ठेस पहुंचा कर एक बार फिर अपने हिंदू विरोधी एजेंडा और सोच का सबूत दिया है। उन्होंने कहा कि यदि यह तानाशाही हुकुम हिमाचल की कांग्रेस सरकार ने वापस ना लिए तो उसके विरुद्ध जोरदार संघर्ष शुरू किया जाएगा। जिसकी रूपरेखा होशियारपुर की तमाम धार्मिक सामाजिक संस्थाओं को साथ लेकर जल्द ही तैयार की जाएगी। उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि हिंदू मंदिरों को सरकार के चुंगल से आज़ाद किया जाए ताकि सनातन धर्मी अपने मंदिरों की व्यवस्था खुद अच्छे ढंग से कर सकें।

उपस्थित सभी ने मंदिर के प्रबंधक को मंदिर अधिकारी कहने का भी सख्त विरोध करते हुए कहा कि मंदिर का मुख्य सेवादार तो हो सकता है लेकिन कोई भी व्यक्ति मंदिर अधिकारी नही हो सकता। सरकार को मंदिर अधिकारी का पद तुरंत रदद् करना चाहिए। इस अवसर पर सुखदेव सिंह लक्की, बलविंदर सिंह बिल्लू,पवन शर्मा,अश्विनी शर्मा छोटा, विशाल गोलू, कमल वर्मा, पंडित अशवनी शर्मा, राहुल आनंद, साहिल वधवा,सुरिंदर अरोड़ा, अमित अरोड़ा, जय देव, सुखविंदर पाल सिंह, राकेश कुमार,राजेश वर्मा,राहुल बग्गा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here