होशियारपुर में कोरोना से हडक़ंप:एसडीएम व निगम कमिशनर की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। फ्लू जैसे शकी लक्षणों के 301 नए सैंपल लेने के साथ जिले में आज तक लिए गए सैंपलों की संख्या 15602 हो गई है और लैब पर प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार 14653 सैंपल नैगटिव और 745 सैंपलों की रिपोर्ट का इंतजार है। 29 सैंपल इनवैलिड है। जानकारी देते हुए सिविल सर्जन डा. जसवीर सिंह ने बताया कि आज होशियारपुर के एस.डी.एम. अमित महाजन और म्यूनिसीपल कारपोरेशन के कमिशनर बलबीर राज सिंह दोनों की टिरूनिट मशीन के साथ सिविल अस्पताल में सैंपल लिए गए थे दोनों ही पॉजिटिव आए है।

Advertisements

कल म्यूनिसीपल कारपोरेशन और एस.डी.एम. कार्यालय के मुलाजिमों के सैंपल लिए जाएगे। होशियारपुर के सैंपल लिए गए थे जिले के साथ संबंधित ब्लाक चक्कोवाल के 25 वर्षीय व्यक्ति जो पुलिस हिरासत में है और मुकेरियां सब डिवीजन के साथ संबंधित 25 वर्षीय प्राईवेट अस्पताल में कार्य करने वाली नर्स की जालंधर से कोरोना पॉजेटिव रिपोर्ट आई है और यह दोनों जालंधर में कोविड केयर सैंटर में जेरे इलाज है। इसके साथ जिले के कुल पॉजिटिव केसों की संख्या 193 हो गई है। जिले में 7 मौते और 171 मरीज ठीक हो चुके है।

स्वास्थ्य सलाह संबंधी उन्होंने लोगों को घर से बाहर निकलते समय मुंह पर मास्क लगाने, सामाजिक दूरी रखने, गर्भवती महिलाओं व 10 वर्ष तक के बच्चों को घर में ही रहने की सलाह देते हुए इस बीमारी के सामाजिक फैला को रोकने के लिए अपना सहयोग देने के लिए कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here