सोनालिका उद्योग समूह की तरफ से चलाया गया सफाई अभियान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सोनालिका उद्योग समूह के उप चेयरमैन अमृत सागर मित्तल के मार्गदर्शन में आज होशियारपुर दसूहा रोड पर स्थित ग्रीन वैली में एसके पोमरा की अध्यक्षता में एक सफाई अभियान चलाया गया। जिसके तहत कॉलोनी के कई क्षेत्रों में उगी लंबी लंबी घास को ट्रैक्टर के सहायता से साफ किया गया। इसके अलावा कॉलोनी के क्षेत्रों में लगी बूटियों को भी हटाया गया। बारिश के बावजूद स्थानीय लोगों के सहयोग से इस काम को महज 4 घंटे में ही पूरा किया गया।

Advertisements

इस संबंधी जानकारी देते हुए एसके पोमरा ने बताया कि इस कॉलोनी को हरा-भरा करने में सोनालिका के उप चेयरमैन अमृत सागर मित्तल तथा दीपक मित्तल जी का अहम योगदान रहा है। उन्होंने कहा कि बरसात के दिनों में अनावश्यक तौर पर घास आदि जड़ी बूटियां पैदा हो जाती है जिसमें कई जीव जंतु छुप जाते हैं, उनमें से कई जहरीले होते हैं जो लोगों को काट कर उन्हें नुकसान पहुंचा सकते हैं । इसके अलावा इन जड़ी बूटियों में मच्छर भी तेजी के साथ पैदा होता है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज कॉलोनी में सफाई अभियान चलाया गया, उन्होंने कहा कि जो क्षेत्र आज कवर नहीं हो पाए उनको भी जल्द ही साफ कर दिया जाएगा।

उन्होंने इस बात के लिए कॉलोनी निवासियों की सराहना की कि वे कॉलोनी में कूड़ा करकट जा कोई गंदगी इधर-उधर नहीं फेंकते। इस मौके पर सोसायटी के उप प्रधान रजनीश गुलियानी, सुरेश बंसल, सचिव अरविंद धीमान ने संयुक्त रूप में कहां कि सफाई अभियान चलाकर सोनालिका ने आज फिर कॉलोनी वासियों को स्वच्छ वातावरण प्रदान करने का प्रयास किया है। सोसायटी के चेयरमैन सतीश गोयल तथा लेक्चरर संदीप कुमार सूद ने कहा कि कॉलोनी में जितने भी हरियाली है वह सब सोनालिका की देन है , इसके लिए वे अमृत सागर मित्तल तथा दीपक मित्तल के हमेशा ही आभारी रहेंग। उन्होंने कहा कि बरसात के दौरान कॉलोनी में और भी फलदार पौधे लगाने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस कॉलोनी को जिले की ही नहीं बल्कि प्रदेश की सबसे हरियाली कॉलोनी बनाने का पूरा प्रयास किया जाएगा और इसके लिए कॉलोनी वासी पूरी तरह से वचनबद्ध है। इस अवसर पर जितेंद्र कुमार, दीपक कतना, प्रकाश बंसल, सतीश गोयल, अरविंद धीमान, लेक्चरर संदीप कुमार सूद, रजनीश गुलियानी, कपिल गुप्ता, अभिषेक पटियाल आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here