रोटरी क्लब होशियारपुर नॉर्थ ने कोरोना के प्रति लोगों को कर रहा जागरुक, लोगों को वितरित किए जा रहे मास्क और अन्य सामग्री

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कोरोनावायरस के चलते गरीबों व जरुरतमंदों को हो रही परेशानी को देखते हुए रोटरी क्लब होशियारपुर नॉर्थ के सदस्यों ने आमजन के बीच राहत सामग्री का वितरण किया। इसके अलावा सदस्यों ने वैश्विक महामारी का रूप ले चुके कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए गली मोहल्ले को सैनिटाइज करने के लिए कैमिकल युक्त जल छिडक़ाव लगातार 62वें दिन भी जारी है। इस संबंधी जानकारी देते हुए रोटेरियन प्रितपाल सिंह सोहल ने बताया कि गली मोहल्लों को सैनिटाइज किया जा रहा है, जिसका असर लगभग एक सप्ताह तक रहेगा। उन्होंने कहा कि इसके बाद फिर सैनिटाइजेशन करने का प्रयास किया जाएगा।

Advertisements

इसके अलावा उन्होंने कोरोना वायरस को गंभीरता से लेने की अपील करते हुए लोगों से एक दूसरे से शारीरिक दूरी बनाए रखने की अपील की। साथ ही भीड़-भाड़ से अलग तथा साफ-सफाई से महामारी से बचाव करने के प्रति लोगों को जागरूक किया गया। रोटरी क्लब के सदस्यों ने सुबह लगभग 4 घंटे पुलिस प्रशासन के साथ एकजुट होकर लोगों के बीच मास्क, डिटॉल साबुन, बिस्कुट, सेनेटाइजर का भी वितरण किया। रोटेरियन बलविंदर सैनी, गुरविंदर बंसल ने घर-घर, गली-मोहल्ले घूम-घूम कर लोगों को लाउडस्पीकर से जागरूक करते हुए कहा कि कोरोनावायरस को गंभीरता से लें, कोई भी व्यक्ति बगैर जरूरी कार्य के घर से बाहर न निकले, आपातकालीन स्थिति में ही घर से बाहर निकलने का प्रयास करें। उन्होंने कहा कि सरकार के निर्देशों का पूर्ण रूप से पालन करें। कोरोना वायरस जैसी महामारी को फैलने से रोकने का एक मात्र उपाय है, हमलोग अपने एवं अपने आस पास को स्वच्छ रखें, साथ ही अपने हाथ को साबुन से समय-समय पर धोते रहें।

अपने मुंह को हमेशा ढंककर रखें, मास्क का इस्तेमाल करें। बाहर के प्रदेशों से आने वाले लोगों की सूचना प्रशासन को देकर अपने परिवार और देश को कोरोना वायरस से संक्रमित होने से बचाएं। इस अवसर पर बलविंदर सैनी, भरत गंडोत्रा, अनिल महाजन, गुरविंदर बंसल, हुस्न चद, प्रितपाल सिंह सोहल, विजय कुमार, अतुल विकास शर्मा, सुभाष चावला, प्रोजेक्ट चेयरमैन भारत भूषण, जसवंत भोगल, विंदर सिंह, दीपक कतना, गुरप्रीत सिंह, नानक सिंह, रजनीश गुलियानी, विजय कुमार, सुभाष कुमार आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here