कैबिनेट मंत्री अरोड़ा के निर्देशों पर सुख नगर एवं कंग स्ट्रीट में सीवरेज पाइप डालने का काम हुआ शुरु: हरीश आनंद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के वार्ड नंबर 3 के तहत पड़ते मोहल्ला सुख नगर एवं कंग स्ट्रीट में लंबे समय से लोगों की मांगह को देखते हुए कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा द्वारा सीवरेज डाले जाने के कार्य का शुभारंभ करवाया गया है। जिसके लिए समस्त मोहल्ला निवासी उनके आभारी हैं। कार्य शुरु करवाने दौरान कांग्रेसी नेता एवं इलाके के समाज सेवक हरीश आनंद ने बताया कि बहादुरपुर जोकि शहर का सबसे पुरा इलाका है और इसमें पड़ते कई मोहल्ले ऐसे थे जो आज तक सीवरेज, पानी एवं स्ट्रीट लाइट जैसी मौलिक सुविधा से वंचित थे। इसके चलते सुख नगर एवं कंग स्ट्रीट भी उपेक्षा का शिकार हो रहे थे।

Advertisements

लोगों ने लंबे समय से चली आ रही मांग पूरी करने के लिए श्री अरोड़ा का जताया आभार

लेकिन जनता की समस्या को देखते हुए उन्होंने तमाम समस्याओं को कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के ध्यान में लाए थे। लोगों की समस्याओं को देखते हुए उनके निर्देशों पर वाटर सप्लाई पहले ही डलवाई जा चुकी है तथा अब सीवरेज डाले जाने का काम शुरु करवाया गया है। हरीश आनंद ने बताया कि किसी भी शहरी के लिए पानी एवं सीवरेज मौलिक सुविधा होती है तथा श्री अरोड़ा की होशियारपुर के विकास को लेकर अपनाई जा रही दूरगामी सोच के चलते शहर का कोई भी हिस्सा इनसे वंचित न रहे इसके लिए विशेष प्रयास किए जा रहे हैं। हरीश आनंद ने कहा कि मोहल्ला निवासियों की मांग देखते हुए सडक़ बनवाने के लिए एस्टिमेट लगवा दिया गया है तथा सीवरेज लाइन डाले जाने उपरांत उसका कार्य भी शुरु करवाया जाएगा। इसके अलावा स्ट्रीट लाइट भी लगवाई जाएगी।

इस दौरान लोगों ने कहा कि इससे पहले उनके मोहल्ले एवं गली की तरफ किसी ने ध्यान नहीं दिया। उन्होंने श्री अरोड़ा के ध्यान में लेकर समस्या दूर करवाने के लिए हरीश आनंद का भी धन्यवाद किया। इस मौके पर विपन शर्मा, नितिन शर्मा, नरेन्द्र पाल, नीलम सूद, रोहित शर्मा, सोनू गुप्ता, मोहित शर्मा, मनीश कुमार आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here