पंजाब सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करता है मोगा में मिनी सचिवालय पर खालिस्तानी झंडा लहराना: सांपला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मोगा जिलाधीश कार्यालय की इमारत पर अज्ञात नौजवानों के द्वारा अंदर जाकर केसरी रंग का झंडा लहराने का कड़ा संज्ञान लेते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला ने इसकी कड़े शब्दों में निंदा की है। श्री सांपला ने कहा कि यहां पर पहले देश की आन-बान व शान तिरंगा झंडा फहरा रहा था। जिसे उतार कर उन व्यक्तियों के द्वारा केसरी रंग का झंडा लगा दिया गया।

Advertisements

सांपला ने कहा कि मिनी सचिवालय कांप्लेक्स के अंदर जाकर उनके द्वारा इस कायरतापूर्ण घटना को अंजाम देकर राष्ट्रीय ध्वज की बेअदबी की हिमाकत करते हुए जो घटना को अंजाम दिया गया है वो असहनीय है। परंतु अब पुलिस पर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है कि आजादी दिवस से एक दिन पूर्व देश विरोधी ताकतों व शरारती तत्वों की ओर से इस प्रकार की हरकत करना एक तरह की पंजाब सरकार को साधे तौर परचुनौती है।

सांपला ने कहा कि वर्णनीय है कि भारत सरकार द्वारा ब्लैक लिस्ट किए गए खालिस्तानी आंतकी गुरपतवंत पन्नू द्वारा एक आडियो वायरल करके यह कहा गया था कि 15 अगस्त को लोग अपने घरों पर खालिस्तानी झंडा लहराए तो उनको उसके बदले में 25 हजार अमेरिकन डालर दिए जाएंगे। सांपला ने कहा कि ऐसी शर्मनाक हकरत करने वालों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए ताकि ऐसे शरारती लोग इस प्रकार की हरकत करने से पहले 100 बार सोचें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here