शिक्षा का स्तर ऊंचा करना हमारा उद्देश्य: डा. राज

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। “स्मार्ट क्लासरूम, माडर्न शिक्षा तकनीकों, सिलेबसों में सुधार आदि के साथ हमारे पंजाब के सरकारी स्कूलों के बच्चे प्राइवेट अदारों के बच्चों के साथ बराबरी के होंगे।” उक्त विचार हलका विधायक चब्बेवाल डा. राज कुमार की तरफ से प्रकट किए गए। जियाण चब्बेवाल सीनियर सैकेंडरी स्मार्ट स्कूल में आयोजित एक समारोह में डा. राज ने स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराया तथा इसी दौरान इस स्कूल के स्मार्ट स्कूल में तबदील होने पर इसका उद्घाटन कर बच्चों को समर्पित किया।

Advertisements

इस मौके पर उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई में पंजाब के सारे सरकारी स्कूलों को स्मार्ट स्कूल बनाने की जो मुहिम शुरू की गई है उसका स्कूलों के स्टाफ तथा विद्यार्थियों से बेहद सकारात्मक प्रभाव सामने आ रहे हैं। स्कूलों में इस बार 13 प्रतिशत अधिक नए दाखिले होना प्रमाण है कि लोगों में सरकारी स्कूलों के प्रति विचारधारा बदल रही हैं। डा. राज ने बताया कि सारे स्कूलों को सरकार की तरफ से 5-5 प्रोजेक्टर दिए गए हैं ताकि स्कूल खुलने पर वीजुअल स्टडी कंसैप्ट द्वारा पढ़ाई करवाई जा सके। डा. राज ने चब्बेवाल स्कूल की प्रिंसिपल मंजू बाला तथा समस्त स्टाफ की प्रशंसा की जिनकी मेहनत के कारण स्कूल के बच्चों ने मैरिट में स्थान हासिल किए।

इस मौके पर विधायक डा. राज ने होनहार बच्चों को सम्मानित भी किया। उन्होंने एन.आर.आई भाईयों का भी विषेश धन्यवाद किया जोकि गांवों के सरकारी स्कूलों को बेहतर बनाने में योगदान कर सरकार के शिक्षा स्तर को ऊंचा करने के प्रयासों में सहयोग दे रहे हैं। इस मौके पर एस.डी.एम होशियारपुर अमित महाजन, डी.ई.ओ. संजीव गौतम, डी.ई.ओ राकेशकुमार, जिला परिषद चेयरपर्सन मनप्रीत कौर, ब्लाक सम्मति सदस्य चिरंजी लाल बिहाला, पूर्व सरपंच शिवरंजन रोमी, एन.आर.आई परमजीत सिंह, स्कूल प्रिंसिपल मंजू बाला, प्रिंसिपल जतिंदर सिंह आदि सहित स्कूल स्टाफ मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here