एक सप्ताह तक भाप प्रक्रिया अपनाकर पाई जा सकती है कोरोना पर विजय: लखविंदर कौर

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। एंटी कोरोना टास्क लेडीस विंग पंजाब की जिला प्रधान लखविंदर कौर ने एक जानकारी सांझा करते हुए बताया कि डाक्टरों के अनुसार अगर कोविड-19 को नाक, मुँह से भाप के जरिए मारा जाए, तो कोरोना को खत्म किया जा सकता है। जिसके लिए अगर सभी लोगों ने एक सप्ताह के लिए भाप लेने का अभियान शुरू किया तो कोरोना का समापन निश्चित ही हो सकता है।

Advertisements

उपरोक्त दिशा में यह काम करने के लिए उन्होंने दुनिया के लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि वे 18 अगस्त से 25 अगस्त तक एक सप्ताह के लिए भाप प्रक्रिया शुरू करें, अर्थात सुबह और शाम केवल 5-5 मिनट के लिए भाप लें। उन्होंने कहा कि केवल एक सप्ताह के लिए इस अभ्यास को अपनाने से हमें यकीन है कि घातक कोविड-19 को मिटाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसी प्रक्रिया शुरू की जाए तो ऐसा करने से लाभ ही होगा। इस दौरान लखविंदर कौर ने कहा कि इस संदेश को अधिक से अधिक लोग अपने समूहों, रिश्तेदारों, दोस्तों और पड़ोसियों को अवश्य सांझा करें ताकि हम सभी इस कोरोना महामारी को एक साथ खत्म कर सकें और इस खूबसूरत दुनिया में स्वतंत्र रूप से जीवन व्यतीत कर सकें।

अंत में उन्होंने सभी शहरवासियों से अपील करते हुए कहा कि “आओ सभी प्रण करें कि 18 अगस्त से 25 अगस्त तक एक सप्ताह के लिए हम सुबह/शाम 5 मिनट के लिए भाप अवश्य लेंगे..!!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here