किसानों के 25 को पंजाब बंद का शिवसेना बालठाकरे करेगी समर्थन: राणा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना के राज्य उपाध्यक्ष रणजीत राणा ने एक प्रैस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि भाजपा ने किसानों कोजो विधेयक पास किया है वो सरासर किसान भाईयों को भारी क्षति पहुंचाने वाला है। इस बिल से धीरे-धीरे किसानों की जमीने पूजींपतियों के हाथो में जाने का अंदेशा है और इस विधेयक के लागू हो जाने से जनता को आने वाले दिनों में महंगाई होगी और जनता को भारी नुकसान होगा।

Advertisements

इस अवसर पर राणा ने कहा कि मोदी सरकार ने एनडीऐ और विपक्ष को विश्वास में लिए बिना यह बिल पास करवाकर अपने बहुमत के घमंड़ का संदेश जनता को दिया है। उन्होंने कहा कि पहले भी नोटबंदी और जीएसटी पर फेल हुई भाजपा ने अपने तानाशाही फरमानों से देश का नुकसान किया है और अब इस देश की फसल को चंद पुंजीपतियों के हाथों मे देने के लिए किसानो के हितों से भाजपा ने विश्वासघात किया है।

इस अवसर पर अकालीदल ने भी इस बिल के ऊपर अपनी राजनीती करते हुए किसानों से छल किया है तभी तो अकालीदल की मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने भाजपानीत एनडीऐ के मंत्रीमंड़ल से इस्तीफा देकर नौटंकी की है और किसानों से धोखा किया है। अगर अकालीदल किसानो की हितैषी पार्टी होती तो मंत्रीमंड़ल से इस्तीफे के साथ एनडीऐ छोडऩे का ऐलान करते हुए किसानो के साथ खड़ी होती। इस अवसर पर रणजीत राणा , शम्मी शर्मां ने कहा कि शिवसेना 25 को किसानो द्वारा बंद की काल का शिवसेना समर्थन करेगी और भाजपा व अकाली दल के किसान विरोधी बिल का डट कर विरोध करेगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here