मिशन फतेह को कामयाब बनाने के लिए शहर के हर हिस्से में जागरूकता अभियान चला रही निगम टीमें: कमिशनर बलबीर राज

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। नगर निगम होशियारपुर की तरफ से कमिशनर बलबीर राज की अगुवाई में मिशन फतेह के तहत अगल-अलग जगहों पर लोगों को कोविड-19 के प्रति जागरूक किया गया व बैज लगाए गए।

Advertisements

इस दौरान निगम कमिशनर बलबीर राज ने कहा कि मिशन फतेह की कामयाबी ही हमारी कामयाबी है। क्योंकि, कोविड-19 के कारण सरकार का बहुत सारा तंत्र और मशीनरी इस कार्य में लगी हुई है। ये संकट जितनी जल्दी खत्म होगा उतनी जल्दी सब कुछ सामान्य हो पाएगा। उन्होंने निगम टीमों से कहा कि वह शहर की हर गली व कोने में पहुंच करके लोगों को जागरूक करें व सरकार के मिशन फतेह को सफल बनाएं। कमिशनर ने कहा कि कोविड-19 के साथ-साथ लोगों को डेंगू व मलेरिया के प्रति भी जागरूक किया जा रहा है व लारवा चैक करके लोगों को सेहतमंद रहने की अपील की जा रही है।

जागरूकता अभियान दौरान इंस्पेक्टर संजीव अरोड़ा ने कहा कि मिशन फतेह को कामयाब बनाने के लिए जनता का सहयोग बहुत जरूरी है। इसके लिए हर नागरिक को कोविड-19 से बचाव हेतु जारी की गई हिदायतों का पालन करना चाहिए। ऐसा करके ही हम खुद व दूसरों को कोविड के खतरे से बचा सकते हैं। उन्होंने कहा कि नगर निगम की तरफ से अलग-अलग टीमों द्वारा कमिशनर बलबीर राज के मार्गदर्शन में जागरूकता अभियान चलाकर होशियारपुर वासियों को और जागरूक बनाया जा रहा है। उन्होंने आह्वान किया कि घर से निकलते समय मास्कजरूर पहनें और भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाने से परहेज करें। अपने मुंह को बार-बार न छुएं। इसके अलावा हाथ धोने की आदत को अपनी दिनचर्या में शामिल करें। बच्चों व बुजुर्गों का विशेष ध्यान रखें तथा बिना कारण यात्रा से बचें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here