संघर्ष कमेटी ने बलबीर सिंह को वार्ड-44 का अध्यक्ष किया नियुक्त

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। संघर्ष कमेटी की बैठक आज जिला अध्यक्ष कर्मवीर बाली की अध्यक्षता में वार्ड न-44 में हुई। जिसमें बलवीर सिंह को वार्ड न- 44 का अध्यक्ष नियुक्त किया गया। इस अवसर पर बलवीर सिंह ने कहा कि संघर्ष कमेटी गरीब जनता की आवाज़ बुलंद कर रही है और जनता को इन्साफ दिलाने का कार्य कर रही है जिससे प्रभावित हो कर मैं संघर्ष कमेटी में शामिल हो रहा हूं। इस दौरान कर्मवीर बाली ने कहा कि शहर की टूटी सडक़ें और गड्डे शहर की हालत बयान कर रहे हैं, जिससे आम जनता रोज़ाना सज़ा भुगत रही है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि शमशान घाट को सुन्दर बना कर पार्थिव शरीर को जलाने की लकड़ी 750 से 1070 रु करके जनता से टैक्स वसूला जा रहा है जो आम जनता के साथ अन्याय है। कर्मवीर बाली ने आगे कहा कि जिन लोगों को अपने पांव जला कर मन्त्री बनाकर शहर का विकास होने की कल्पना की थी वही लोग शहर के लिए अभिषाप बने हुये हैं। उन्होने कहा कि शहर में जो भी सडक़ें बन रही हैं वो नगर निगम चुनाव को ध्यान में रखकर बन रही हैं।

शहर में जल्द ही मोटर साईकल रैली निकाल कर सडक़ों की खस्ता हालत से जनता को अवगत करवाया जायेगा और शव जलाने की लकड़ी के दाम घटाने तक संघर्ष कमेटी अपना संघर्ष जारी रखेगी। इस अवसर पर जत्थेदार बलवीर सिंह, रजिन्द्र सिंह, कृपाल सिंह, बलवीर कौर, सुमनप्रीत कौर, प्रवीण बाली, रवि कुमार आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here