स्वयं विकास करवाने में असफल कांग्रेसी नेता अब केंद्र के फंडों के कार्यों के उद्घाटन व नींव पत्थर रखने के लिए उतावले: भाजपा नेता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा नेताओं पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद,पूर्व मेयर शिव सूद, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विजय पठानिया, जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा, महामंत्री विनोद परमार, उपाध्यक्ष सतीश बावा, गुरजीत वधावन व डॉ. बिन्दुसार शुक्ला द्वारा प्रेस को जारी ब्यान में कहा कि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा गांवों के विकास के लिए कई योजनाओं को धरातल पर लागू किया गया है।

Advertisements

इसी कड़ी में होशियारपुर से लोकसभा सांसद व केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश के प्रयासों से लोकसभा होशियारपुर के गांवों में करोड़ों रुपए की विकास राशि जारी की गई है, लेकिन पंजाब की कैप्टन सरकार उन ग्रांटों को अपना नाम देकर “माल मालिका दा मशूरी कंपनी की” वाली बात को चरितार्थ कर रही है। होशियारपुर विधानसभा क्षेत्र में प्रत्येक गांव में कांग्रेसी मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा विकास कार्यों के नींव पत्थर रखने का ढोंग कर रहे हैं, दरअसल वह पैसे केंद्र सरकार से सीधे तौर पर पंचायतों के अकाउंट में आ चुके हैं।

इन ग्रांटों में किसी तरह का भी पंजाब सरकार का कोई योगदान नहीं रहा है और मंत्री पर निशाना साधते हुए भाजपा नेताओं ने कहा कि अगर मंत्री को नींव पत्थर रखने का और उद्घाटन करने का इतना ही शौंक है तो पंजाब सरकार से कोई पैसा लेकर जनता को समर्पित करें, लेकिन इसके उल्ट जो पैसा केंद्र सरकार से सीधे पंचायतों को मिल चुका है, उसमें भी अपना श्रेय लेने के लिए लोगों को गुमराह किया जा रहा है। भाजपा नेताओं ने कहा कि कई गावों में केंद्र की मोदी सरकार द्वारा शौचालय और प्रधानमंत्री आवास योजना के अधीन धन राशि आ चुकी है,खास कर गांव अज्जोवाल में, इन दोनों कामों के लिए करोड़ों रुपए की ग्रांट मिल चुकी है, जल्द ही यह काम भी पूरे हो जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here