नगर सुधार ट्रस्ट ने 24 लोगों को भेंट किए अलॉटमैंट लैटर: चेयरमैन राकेश मरवाहा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा के दिशा निर्देशों के तहत आज नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन राकेश मरवाहा की तरफ से जो पिछले दिनों ट्रस्ट की प्रॉपर्टी की ऑक्शन रखी गई थी उसमें जिन लोगों ने ऑक्शन देकर प्रॉपर्टी खरीदी गई उन लोगों को अलॉटमैंट लैटर दिए गए। चेयरमैन राकेश मरवाहा ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का सपना था कि घर-घर रोजगार और इसी स्कीम के तहत कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की तरफ से निर्देश दिए गए थे और उन्ही निर्देशों की पालने करते हुए उन्होंने यह ऑक्शन रखी थी।

Advertisements

जिसमें करीब 24 लोगों ने इसका लाभ उठाया। जिसमें मिनी सचिवालय के साथ स्कीम नं 11 में जो शॉपिंग कंप्लैक्स था उसमें करीब 19 दुकानें जोकि सेल हो चुकी हैं और अलग-अलग लोगों ने इसकी बोली दी थी तथा बहुत ही वाजिब रेट पर यह दुकानें दी गई है। इसके अलावा स्कीम नं 2 में दो रिहायशी प्लाट और 2 दुकानें उनके अलॅाटमैंट लैटर दिए गए। उन्होंने कहा कि आज का दिन बहुत खुशी है क्योंकि 2015 में पहले नगर सुधार ट्रस्ट की बोली हुई थी और आज करीब 5 वर्ष बाद ट्रस्ट की प्रॉपर्टी की ऑक्शन होना यह हमारे कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा के प्रयासों से ही संभव हो पाया है।

श्री मरवाहा जी ने इसके लिए सभी लाभपात्रियों को बधाई भी दी और लोगों से अपील की है कि पंजाब सरकार की तरफ से चलाई गई स्कीमों का वह अधिक से अधिक लाभ ले। उन्होंने कहा कि आज के खुशी के मौके पर कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की तरफ से भी सभी लाभपात्रियों को बधाई दी गई है। इस अवसर पर ईओ राजेश कुमार, जेई मनदीप कुमार आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here