मंत्री अरोड़ा ने 72 लाख की लागत से प्रभात चौक से कमालपुर चौक तक बनने वाली सडक़ के निर्माण की करवाई शुरुआत

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने शहरी आधारभूत ढांचे को मजबूत करने के लिए शहर में सीवरेज, वाटर सप्लाई की 100 प्रतिशत सुविधा उपलब्ध करवाने के बाद सडक़ों व गलियों के निर्माण कार्य को तेजी से शुरु कर दिया गया है और कुछ ही दिनों में शहर की सभी प्रमुख सडक़ों व गलियों का निर्माण पूरा कर लिया जाएगा। वे प्रभात चौक से कमालपुर चौक तक बनने वाली सडक़ निर्माण कार्य की शुरुआत करवाने के दौरान संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि करीब 72 लाख रुपए की लागत से इस सडक़ निर्माण कार्य को समयबद्ध तरीके से पूरा किया जाएगा।

कैबिनेट मंत्री ने इस दौरान नगर निगम अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि निर्माण कार्य उच्च क्वालिटी का होना चाहिए और गुणवत्ता में किसी तरह की कोई कमी नहीं रहनी चाहिए। उन्होंने कहा कि लोगों तक बेहतर सुविधा पहुंचाना सरकार की जिम्मेदारी है, इस लिए संबंधित विभाग यकीनी बनाए कि कार्य में किसी तरह की कोताही न अपनाई जाए। सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर विधान सभा क्षेत्र में करोड़ों रुपयों की लागत से कई विकास कार्य चल रहे हैं और उसे भी जल्द पूरा कर लिया जाएगा।

Advertisements

उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने हमेशा विकास पर फोकस किया है और दलगत राजनीति से ऊपर उठकर प्रदेश का विकास किया है। इस अवसर पर बी.सी कमिशन पंजाब के चेयरमैन सरवन सिंह, इंप्रूवमेंट ट्रस्ट होशियारपुर के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, पी.आई.डी.बी के वाइस चेयरमैन ब्रह्म शंकर जिंपा, मनिंदर कौर, कुलविंदर सिंह हुंदल, सुरिंदर पाल सिद्धू, रजनीश टंडन, दिलबाग सिंह, अमर सिंह, आशा दत्ता, दृपा सैनी, मेजर धामी, जगरुप धामी, अमर सिंह, आशा दत्ता, मनमोहन सिंह कपूर, हरविंदर सिंह बिंदर, कश्मीर सिंह, बिंदर कतना, परमजीत सिंह, विकास गिल, गुरदीप कटोच, गुलशन राय, जसवंत राय, सुरजीत बंगर, सोनू ठाकुर आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here