रेलवे ब्रिज बनाकर मंत्री जी अपने चहेतों को पहुंचाना चाहते लाभ, होनी चाहिए सीबीआई जांच: दुकानदार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। रेलवे ओवर ब्रिज के विरोध में आज स्थानीय दुकानदारों व निवासियों ने सडक़ पर बैठ अपनी विरोध जताई। इस दौरान काफी संख्या में महिलाएं भी मौजूद रही । प्रैस विज्ञप्ति जारी करते हुए स्थानीय दुकानदार व समाज सेवी अमित आंगरा ने बताया कि रेलवे ओवर ब्रिज बनाकर स्थानीय मंत्री जी अपने कुछ चहेते कॉलोनाइजर को लाभ पहुँचाना चाहते है मगर उन्हें इस रोड पर सेकड़ों की तादाद में दुकानदारी करने वाले दुकानदार नही दिख रहे जो उसी दुकान की आमदनी से अपने घर का सारा खर्चा चलाते है जो ब्रिज बनने से उजड़ जाएंगे। इसलिए जबतक रेलवे व सरकार इस पुल के निर्माण पर प्रतिबंध नहीं लगाती है तब तक रोष प्रदर्शन जारी रहेगा। इस पुल के निर्माण के पीछे के सच को जनता के सामने लाने के लिए सी. बी. आई जांच की माँग की है । इस मौके पर पूर्व पार्षद संतोख सिंह औजला ने कहा कि रेलवे ब्रिज के नीचे आने से प्रभावित होने वाले दुकानदारों की स्थिति को कलमबद्ध करके रेलवे मंत्रालय व मुख्यमंत्री कार्यालय को डाक के माध्यम से भेजा गया है ।

Advertisements

जिस पर अभी तक कोई जवाब नहीं आया, जिस कारण रोड जाम करके प्रदर्शन करने की नौबत आई है । स्थानीय दुकानदार ने दु:ख बयान करते हुए कहा कि बीते कई वर्षों से वो इस रोड पर दुकानदारी कर रहे और परिवार पाल रहे है । सरकार को व मंत्री जी को ब्रिज पर पुनर्विचार कर इस प्रोजेक्ट को बंद करना चाहिए नहीं तो संघर्ष को बड़ा रूप दिया जाएगा। हिन्दू ,मुस्लिम ,सिख ,ईसाई सांझा मोर्चा की तरफ़ से चंदन लक्की ने कहा कि दुकानदारों के हितों की रक्षा हेतु सांझा मोर्चा कंधे से कंधा जोडक़र खड़ा है और खड़ा रहेगा ।

इस मौके पर पूर्व पार्षद संतोख सिंह औजला ,कमल गुप्ता, इला गुप्ता, रवि गुप्ता संजीव अग्गरवाल ,कुलविंदर सिंह, अवतार सिंह बग्गा, सतीश कुमार, राज कुमार, अमरजीत,मनी,चंदन लकी ,के साथ बड़ी संख्या में स्थानीय दुकानदार व निवासी मौजूद रहे ।
थाना मॉडल टाउन के एसएचओ करनैल सिंह के द्वारा आश्वासन देने पर की आपकी मांगों को उच्चधिकारी के ध्यान में लाया जाएगा के आश्वासन पर स्थानीय दुकानदारों ने धरना खत्म कर दिया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here