कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने वार्ड-13 के मोहल्ला फतेहगढ़ में सडक़ निर्माण कार्य की करवाई शुरुआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए जहां नौजवानों को रोजगार के अवसर प्रदान कर रही है वहीं क्षेत्र में आधारभूत ढांचे को मजबूत करने के लिए भी तेजी से कार्य कर रही है। वे आज वार्ड नंबर 13 के मोहल्ला फतेहगढ़ से टी.बी अस्पताल तक बनने वाली सडक़ के निर्माण कार्य की शुरुआत के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि करीब 16 लाख रुपए की लागत से इस सडक़ का निर्माण करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस सडक़ निर्माण को लेकर मोहल्ला निवासियों की लंबे अर्से से मांग थी, जिसे अब पूरा कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि होशियारपुर के अलग-अलग वार्डों में विकास कार्य करवाए जा रहे हैं,जिसके अंतर्गत इस वार्ड में भी यह कार्य करवाया गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने हमेशा विकास की बात की है और राजनीति से ऊपर उठकर विकास कार्य करवाएं हैं।

सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि आज प्रदेश के हर क्षेत्र में रिकार्डतोड़ विकास कार्य हुए हैं। प्रदेश में जहां औद्योगिक ढांचा मजबूत हुआ है वहीं आम लोगों तक हर बुनियादी सुविधाएं पहुंचाई गई है। चाहे शहर हो या गांव हर इलाके के लोगों तक सरकारी योजनाओं का पूरा लाभ पहुंचाया गया है। इस मौके पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, जतिंदर कौर पिंकी, राजिंदर परमार, सुरिंदर सिंह, परमजीत कौर, जीवन, बलजीत, संदीप, कुलजीत, रणजीत कौर, सुनीता देवी, जोगिंदर, ममता, सोमनाथ, किरण, रणजीत कौर, सुषमा, बलजीत कौर, सुरिंदर कौर, अनुराधा, सुधीर, विशाल, राजेश सैनी, दविंदर सिंह, प्रभजोत, मनवीर, सुनीता सैनी आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here