गौरव ऐरी के नाबाद 65 रन की बदौलत फार्मा क्रिकेट क्लब ने जीता टी-20 मैच

-फार्मा क्रिकेट क्लब और होशियारपुर डैंटल एसोसिएशन के बीच हुआ मुकाबला-
होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। फार्मा क्रिकेट क्लब और होशियारपुर डैंटल एसोसिएशन के बीच टी-20 क्रिकेट मैच रेलवे मंडी खेल मैदान में खेला गया। इस दौरान टॉस जीतते हुए फार्मा क्रिकेट क्लब के कैप्टन अरविंद शर्मा ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। बल्लेबाजी करते हुए डैंटल एसोसिएशन ने 20 ओवर में 148 रन का लक्ष्य रखा। इसमें डा. केतन बाली ने नाबाद 58 रन का योगदान दिया। गेंदबाजी करते हुए फार्मा क्लब के जसविंदर धामी ने 2,

Advertisements

आशीष शर्मा व गौरव ऐरी ने 1-1 खिलाड़ी को आऊट किया। 148 रन का पीछा करने उतरी फार्मा क्लब ने 18.5 ओवर में 149 रन बनाकर मैच अपने नाम किया। इसमें गौरव ऐरी नाबाद 65 तथा कैप्टन अरविंद नाबाद 20, मनीष दुग्गल ने 30 और परवीन ने 15 रन का योगदान डाला।
इस मौके पर डैंटल एसोसिएशन टीम के कैप्टन डा. जयदीप महाजन ने फार्मा क्रिकेट क्लब को जीत की बधाई दी।

इस अवसर पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के टूर्नामैंट कमेटी के चेयरमैन डा. पंकज शिव ने बताया कि जिला क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से क्रिकेट को प्रोत्साहित करने के लिए किए जा रहे प्रयासों के तहत क्रिकेट और लोकप्रिय बनता जा रहा है। डा. पंकज शिव फार्मा क्रिकेट क्लब और डाक्टर्स के बीच खेले गए रोमांचक मैच का हिस्सा भी बने। उन्होंने उपस्थिति टीम सदस्यों को युवाओं को खेल के प्रति उत्साहित करने के लिए प्रेरणा दी।

इस अवसर पर अन्य के अलावा डा. पासी, गौरव शर्मा, शीबू, हितेष बांसल, उमेश तिवाड़ी, जगदीप, अमृतपाल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here