वार्ड में हार देखकर बुरी तरह से बौखलाहट में है कांग्रेसी, औछी हरकतों पर उतरे: पूर्व पार्षद बिट्टू भाटिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नंबर 42 में पहले से ही हार को देखकर कांग्रेसी बुरी तरह से बौखलाहट में हैं और वे फलैक्स फाड़वाने जैसी औछी हरकतों पर उतर आए हैं। लेकिन वार्ड की जनता जानती है कि उनके लिए क्या सही है और क्या गलत तथा वे ऐसी हरकतों से गुमराह होने वाली नहीं है। कांग्रेसियों तथा अन्य शरारती तत्वों को जनता आने वाले निगम चुनाव में अपनी वोट से जवाब देगी। यह बात वार्ड नंबर 42 (अब 43) के पूर्व पार्षद एवं जिला भाजपा उपाध्यक्ष सुरेश भाटिया बिट्टू ने कच्चे क्वार्टर में उनके द्वारा दिवाली, गुरुपूर्व एवं नए साल की जनता को मुबारकें देने संबंधी लगाई गई फलैक्स को फांडऩे का कड़ा संज्ञान लेने एवं निंदा करते हुए कही। बिट्टू भाटिया ने कहा कि गत सायं जब वे यहां से गुजरे तो फलैक्स ठीक थी तथा सुबह देखा तो फलैक्स फटी हुई थी।

Advertisements

पास ही के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से पता चला कि रात को एक शख्स ने फलैक्स को फाड़ दिया व पास खड़ी कार को भी नुकसान पहुंचाया। उन्होंने कहा कि यह किसी नशेड़ी का काम नहीं लगता बल्कि सोची समझी साजिश के तहत उनके द्वारा लगवाई गई फलैक्स को फड़वाया गया है ताकि जनता में उनकी लोकप्रियता को ठेस पहुंचाई जा सके। उन्होंने कहा कि उन्हें आशंका है कि यह कार्य कांग्रेसियों द्वारा वार्ड में उन्हें पहले से ही दिख रही अपनी हार की बौखलाहट में करवाया गया है। लेकिन वार्ड की जनता ऐसी हरकतों से गुमराह होने वाली नहीं है तथा ऐसे शरारती तत्वों को वोट की चोट से जवाब देने के लिए तैयार-बर-तैयार बैठी है। बिट्टू भाटिया ने कहा कि कांग्रेस की भेदभावपूर्ण एवं जनविरोधी नीतियों के चलते पहले से ही जनता में इसकी काफी किरकिरी हो रही है तथा कांग्रेसियों के पास विकास के नाम पर जनता के सवालों का कोई जवाब नहीं है। इसके चलते वे अपनी बौखलाहट अब फलैक्स आदि फड़वाकर निकाल रहे हैं।

उन्होंने वार्ड वासियों से अपील की कि वे ऐसे शरारती लोगों से सुचेत रहें और ध्यान रखें कि ऐसे लोग किसी अन्य स्थान पर लगी फलैक्स आदि को न फाड़ें। क्योंकि ऐसे लोग घरों में भी नुकसान पहुंचा सकते हैं। इस मौके पर लक्की ठाकुर, रिक्की कटारिया, मनसा राम, राकेश ग्रोवर, अमन मिंटू आदि ने भी फलैक्स फाड़े जाने की कड़े शब्दों में निंदा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here