बुरी खबर: पंखे से लटक कर विवाहिता ने दी जान

women-suicide-husband-charged-hariana-police-hoshiarpur

-मृतका के पिता के बयानों के आधार पर थाना हरियाना पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला किया दर्ज-
रिपोर्ट: प्रीति पराशर-
हरियाना (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के जिला होशियारपुर के कस्बा थाना हरियाना के अंतर्गत पड़ते गांव ताजपुर खुर्द में एक विवाहिता ने संदिग्ध अवस्था में गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतका के पिता के बयानों के आधार पर मृतका के पति के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।
पुलिस को दिए बयान में मृतका के पिता गुलजारी लाल निवासी कालेवाल भगतां थाना चब्बेवाल ने बताया कि उसने अपनी लडक़ी शबनम उर्फ नीशा (22) की शादी दो साल पहले 2015 में गुरदेव सिंह पुत्र ज्ञान चंद निवासी ताजपुर खर्द के साथ की थी। गुलजारी लाल ने बताया कि

Advertisements

शादी के बाद से ही उनकी लडक़ी उनसे कहती थी कि उसका पति उसे अपने मायके वालों से मिलने से रोकता है और तंग परेशान करता है। उन्होंने बताया कि इस बारे में कई बार बात की गई, मगर गुरदेव पर किसी तरह का कोई असर नहीं हुआ। गुलजारी लाल ने बताया कि 14 मई को गुरदेव के चाचा ने फोन पर उन्हें सूचना दी कि शबनम काफी बीमार है। इस पर वे अपने परिवार के साथ जब अपनी बेटी के ससुराल पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनकी बेटी का शव पंखे से लटक रहा था। उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी बेटी शबनम ने अपने पति से तंग परेशान होकर उसे अपनी जीवन लीला समाप्त करने पर मजबूर किया है। पुलिस ने गुलजारी लाल के बयानों के आधार पर गुरदेव के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here