पंकज कृपाल श्री गुरु रविदास मैमोरियल फाउंडेशन के ट्रस्टी नियुक्त, एडवोकेट मरवाहा ने किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार द्वारा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई में गठित श्री गुरु रविदास मैमोरियल फाउंडेशन में जहां कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा एवं विधायकों को सदस्य के रुप में स्थान दिया गया है, वहीं गढ़शंकर से कांग्रेसी नेता एवं समाज सेवी एडवोकेट पंकज कृपाल को ट्रस्टी के रुप में फाउंडेशन में शामिल किया है।

Advertisements

पंजाब सरकार द्वारा उन्हें यह सम्मान दिए जाने पर नगर सुधार ट्रस्ट होशियारपुर के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा ने विशेष तौर से गढ़शंकर पहुंचकर उन्हें सम्मानित किया। इस अवसर पर श्री मरवाहा ने कहा कि गढ़शंकर इलाके के साथ-साथ पूरे होशियारपुर के लिए यह मान की बात है कि श्री कृपाल जोकि समाज सेवी के साथ-साथ बहुत ही धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं, को सरकार ने फाउंडेशन में ट्रस्टी के रुप में जिम्मेदारी सौंपी है।

उन्होंने कहा कि कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की सरपरस्ती में होशियारपुर कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने में लगा हुआ है तथा गढ़शंकर इलाका जिसका ऐतिहासिक और धार्मिक तौर पर काफी महत्व है से पंकज कृपाल को इतनी बड़ी जिम्मेदारी दिए जाने पर वे सरकार का धन्यवाद व्यक्त करते हैं।

इस मौके पर पंकज कृपाल ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा, सांसद मनीष तिवाड़ी एवं फाउंडेशन के तमाम सदस्यों एवं अन्य ट्रस्टियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि वे सरकार द्वारा सौंपी जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी से निभाएंगे। इस अवसर पर पूर्व पार्षद सुरिंदर सिद्धू, गुरप्रीत कौर, शिवम गौर, बाबा सुरजीत सिंह, विशाल कुमार एवं मनमिंदरजीत कौर मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here