आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा ओबीसी मोर्चा अहम भूमिका निभाने को तैयार: प्रदीप पलाहा

दातारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। दातारपुर में भारतीय जनता पार्टी के ओबीसी मोर्चा के नवनियुक्त प्रदेश महासचिव प्रदीप पलाहा ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में पंजाब में भाजपा अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ेगी और सरकार बनाएगी। पलाहा ने दैनिक जागरण के साथ चर्चा करते हुए कहा कि लोग कांग्रेस के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के कुशासन से मुक्ति के लिए अपना मन बना चुकी है और वह सिर्फ चुनाव की घोषणा के इंतजार में है।

Advertisements

पलाहा ने कहा कि पूरे पंजाब में विकास के पहिए को जंग लग चुका है और कांग्रेस के विधायक तो गांवों में जाने से कतराते हैं क्योंकि कोई ग्रांट नहीं दी गई और न ही बेरोजगारी पर कोई नियंत्रण किया जा सका जबकि चार साल पहले अमरिंदर सिंह ने घर-घर जाकर नौकरी देने का वादा किया था।

स्मार्ट फोन देने का वादा भी हवा हवाई हो गया

प्रदीप पलाहा ने कहा अब प्रदेश सरकार अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए किसानों को भडक़ा कर अपना हित साधने की कोशिश कर रही है पर यह भी उसके खिलाफ जाने वाली बात है। उन्होंने कहा मोदी सरकार के नेतृत्व में देश में अभूतपूर्व विकास हुआ है और आज भारत चीन और पाकिस्तान को उनकी औकात बता रहा है पूरे विश्व में भारत वैश्विक नेता के रूप में उभरा है। पलाहा ने कहा केंद्र सरकार किसानों के हित में काम कर रही है और शीघ्र ही इस समस्या का समाधान होने वाला है। उन्होंने कहा किसान हमारा अन्नदाता है और हमारे देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ की हड्डी के समान है और मोदी सरकार किसानों की आमदनी दोगुना करने की कोशिश कर रही है इस में किसी को भी संदेह नहीं होना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here