जालंधर: विधायक राजिंदर बेरी ने नींव-पत्थर समारोह की तैयारियों का लिया जायजा, कहा, प्रोजेक्ट से पूरे शहर को मिलेगा फायदा

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर वासियों को नए साल के तोहफे के तौर पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंदर सिंह की अगवाई में पंजाब सरकार की तरफ से चौगिट्टी-लद्देवाली रोड स्थित 23.46 करोड़ रुपए की लागत से रेलवे ओवरब्रिज (आरओबी) तैयार करवाया जा रहा है।

Advertisements

विस्तृत जानकारी देते हुए जालंधर सेंट्रल हलके के विधायक राजिंदर बेरी जिनके प्रयासों से यह आरओबी एक हकीकत बनने जा रहा है, ने बताया कि पीडब्ल्यूडी मंत्री विजय इंदर सिंगला 29 दिसंबर 2020 को इस प्रोजेक्ट का नींव-पत्थर रखेंगे। बेरी ने मौके पर नींव-पत्थर समारोह की तैयारियों का जायजा लेते हुए कहा कि रेलवे क्रासिंग के दोनों तरफ रहने वाले लोगों के लिए यह आरओबी वरदान साबित होगा। उन्होंने कहा कि इस इलाके में रेलवे ट्रैफिक बहुत ज्यादा है इसलिए रेलवे क्रासिंग ज्यादातर बंद रहती थी।

एमएलए ने आगे बताया कि फाटक बंद रहने की वजह से ज्यादातर समय दोनों तरफ के लोग शहर से कटे हुए रहते थे। इस वजह से लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ती थी। मगर अब इस आरओबी के निर्माण से लोगों को बड़ी सहूलियत मिलेगी।

उन्होंने कहा कि आरओबी दो साल की समय-सीमा में तैयार होगा और शहर की बड़ी ट्रैफिक समस्या के निपटारे में सहायक होगा। उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार राज्य के चौतरफा विकास और लोगों के कल्याण के लिए वचनबद्ध है। इस लक्ष्य की प्राप्ति के लिए कैप्टन सरकार की तरफ से कोई कमी नहीं छोड़ी जा रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here