सैशन 2021-22 के नए दाखिलों के लिए रेलवे मंडी स्कूल पूर्ण तौर से तैयार: प्रिं. ललिता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हरजीत सिंह डीईओ, राकेश कुमार डिप्टी डीईओ होशियारपुर और शेलेंद्र ठाकुर शिक्षा विभाग सुधार टीम ईंर्चाज की अगुवाई में सीनियर सेकेंडरी स्मार्ट स्कूल रेलवे मंडी में ईच वैन, वरिंग वैन मुहिम के तहत सैशन 2021-22 के लिए नई दाखिलों के लिए हरी झंडी दी गई। इस मौके पर स्कूल की प्रिंसीपल ललिता अरोड़ा, एसएम कमेटी मैंबर, स्मूह स्टाफ और विद्यार्थी मौजूद थे।

Advertisements

जिला शिक्षा अधिकारी होशियारपुर हरजीत सिंह ने प्रिंसीपल ललिता अरोड़ा और स्मूह स्टाफ द्वारा नए दाखिलों, मिशन शत प्रतिशत और स्कूल को सुंदर बनाने के लिए किए जा रहे प्रयासों की प्रशंसा की। इस मौके पर प्रिं. ललिता अरोड़ा ने विश्वास दिलाते हुए कहा कि रेलवे मंडी स्कूल 2021-22 के नए दाखिलों के लिए पूरी तरह तैयार है। पिछले साल की तरह रेलवे मंडी स्कूल को ही चुना जाएगा।

उन्होंने स्कूल के विद्यार्थिओं की प्रशंसा करते हुए कहा कि स्कूल की विद्यार्थी परवीन कुमारी ने 450 में से 448 लेकर स्कूल का नाम ही रोशन नहीं किया बल्कि पूरे जिले का नाम रोशन किया है। उन्होंने बताया कि स्कूल के विद्यार्थी हर प्रतियोगिता में भाग लेकर अव्वल आते रहे हैं। इस मौके पर स्टाफ, विद्यार्थी और विभिन्न स्कूलों के प्रिंसीपल संजीव अबरोल, कोटला नोधसिंह, अनुपम, महिग्रोवाल ब्लाक-1 बी, साहिबान और गोपाल डीईओ दफ्तर आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here