महिला आईपीएस अधिकारी ने डीजीपी पर लगाया यौन उत्पीडऩ का आरोप, हाईकोर्ट ने दिए जांच के आदेश, डीजीपी निलंबित

चैन्नई (द स्टैलर न्यूज़)। महिला आईपीएस अधिकारी ने तमिलनाडु के पूर्व स्पैशल डीजीपी के खिलाफ यौन उत्पीडऩ का आरोप लगाया है। पुलिस में दर्ज अपनी शिकायत में उन्होंने बताया कि पूर्व स्पेशल डीजीपी ने उन्हें अपनी कार में अगली बैठक के लिए चलने के लिए कहा था। उन्होंने बताया कि सीएम के कार्यक्रम खत्म होने के बाद वह एक ही कार में सायं 6:30 बजे निकल गए और करीब 2 जगहों पर रूके जहां सीएम के कार्यक्रम अगले दिन होने वाले थे और वहां कि स्थिति का जायजा लिया।

Advertisements

जिसके बाद वह गाड़ी में बैठ गए और डीजीपी ने उन्हें गाड़ी में आराम करने के लिए तकिया दिया और स्नैक्स भी ऑफर किए। शिकायतकर्ता ने बताया कि डीजीपी उन्हें गाना सुनाने की जिद करने लगे जिसके बाद उन्होंने गाना सुनाया और डीजीपी ने शिकायतकर्ता को अपना हाथ उन्हें देने के लिए कहा। महिला अधिकारी ने कहा कि शायद उनका गाना अच्छा लगने की वजह से डीजीपी ने उनके हाथ को देने के लिए कहा है लेकिन, कुछ ही देर बाद डीजीपी ने उनका दूसरा हाथ भी आगे लाने को कहा और करीब 20 मिनट तक हाथों को पकडक़र आंखें बंद करके बैठे रहे।

महिला अधिकारी ने बताया कि उसने उन्हें ऐसा करने से मना किया और कहा कि उन्हें अच्छा नहीं लग रहा है। जिसके बाद भी उन्होंने ड्राइवर से कार के पीछे के व्यू वाले शीशे को ऊपर की ओर करने को कहा और उनके हाथ को चूमा। यही नहीं उनके हाथ वापिस लेने के बाद भी वह जिद करते रहे। महिला अधिकारी ने कहा कि यहीं नहीं डीजीपी ने अपने फोन में उनकी कुछ तस्वीरें दिखाते हुए कहा कि ये उनकी फेवरेट लिस्ट में हैं और आज का यह सफर उनकी जिंदगी का यादगार सफर है। इस घटना के बाद हाईकोर्ट ने अपनी निगरानी में सीबी-आईडी को जांच का आदेश दिया है और आरोपी डीजीपी को निलंबित कर दिया है। लेकिन, उनपर लगे आरोपों की हर जगह चर्चा बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here