भारतीय संस्कृति और सनातन धर्म का सबसे बड़ा पर्व है महाशिवरात्रि पर्व: एडवोकेट मरवाहा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्री महाशिवरात्रि महापर्व के उपलक्ष्य में श्री शिवरात्रि एवं उत्सव कमेटी की तरफ से निकाली गई शोभायात्रा में जिला कांग्रेस कमेटी के प्रधान डा. कुलदीप नंदा व नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा ने विशेष तौर से पहुंचकर भाग लिया।

Advertisements

इस मौके पर एडवोकेट मरवाहा ने कहा कि बजट सत्र होने के कारण कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा शोभायात्रा में नहीं पहुंच सकें हैं तथा उन्होंने अपनी तरफ से सभी शहर निवासियों को महाशिवरात्रि महापर्व की बधाई दी है तथा श्री शिवरात्रि कमेटी द्वारा शोभायात्रा निकालने पर उन्हें भी आभार भेजा है कि उन्होंने शहर को भोले नाथ की भक्ति के रंग में रंग दिया।

एडवोकेट मरवाहा ने कहा कि महाशिवरात्रि महापर्व भारतीय संस्कृति और सनातन धर्म का सबसे बड़ा पर्व है तथा इस दिन भगवान शिव की अराधना करने से प्रभु की विशेष कृपा प्राप्त होती है। उन्होंने शहर निवासियों को महाशिवरात्रि पर्व की बधाई देते हुए कहा कि इस दिन प्रभु की भक्ति एवं अराधना करें तथा भांग व अन्य नशों से दूर रहें। इस अवसर पर कमेटी की तरफ से प्रधान हरीश खोसला, कृष्ण गोपाल आनंद व अन्यों ने डा. नंदा व एडवोकेट मरवाहा को सम्मानित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here