समाजिक संघर्ष पार्टी की तरफ से लुधियाना में प्रदेश स्तरीय चुनाव कांफ्रेंस 4 अप्रैल को

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। समाजिक संघर्ष पार्टी पंजाब की तरफ से 4 अप्रैल दिन रविवार को सुबह 10 बजे से दोपहर 4 बजे तक श्री गुरु नानक भवन, नज़दीक डी.सी. कार्यालय लुधियाना में एक विशाल राज्य स्तरीय चुनाव कांफ्रेंस का अयोजन किया जा रहा है , जिसमें पंजाब भर से पार्टी कार्यकर्ता तथा हमर्दद भारी संख्या में भाग लेंगे। इस समागम की अध्यक्षता श्रीमती हरविन्द्र कौर (राष्ट्रीय अध्यक्ष समाजिक संघर्ष पार्टी) करेंगे। इंजी. किशोर गुरु (इंचार्ज पंजाब तथा चण्डीगढ़), मास्टर महिन्द्र सिंह हीर (प्रदेश अध्यक्ष), तीर्थ राम तोगडिय़ा (महासचिव पंजाब), कुलवंत सिंह चौहान, हरचंद सिंह जक्खवाली, रीटार्यड एस.डी.ओ. स. हरदयाल सिंह, हरविन्द्र सिंह प्रिंस (अध्यक्ष यूथ विंग पंजाब), हरजिन्द्र कौर तथा राजिन्द्र कौर इंचार्ज महिला विंग ने प्रैस विज्ञप्ति में बताया कि यह रैली पंजाब में राजनीतिक परिवर्तन के लिए एक संकेत होगा क्योंकि पंजाब की जनता 70 साल से राजसत्ता भोग रही तथा सत्ता भोग चुकी तथा अन्य राजनीतिक पार्टीयों के नारों तथा वादों से तंग आ चुकी है तथा लंबे समय लगभग 40 वर्ष से बाबा साहिब डाक्टर अंबेदकर जी के मिशन को लेकर राजनीतिक पार्टीयां कोई लाभदायक परिणाम पंजाब की जनता को नहीं दे सके जिस कारण 85 प्रतिशत बहुजन समाज आज निराशा के आलम से धिरा पड़ा है, समाजिक संघर्ष पार्टी उनको निराशावादी स्थिति से निकाल कर पूरी तरह से राजनीतिक परिवर्तन के लिए तैयार करेगी। इस बारे में पार्टी के संस्थापक जसविन्द्र सिंह पंजाब वासियों को एक विशेष संदेश देंगे। यह पार्टी पंजाब में तीसरा विकल्प देने के लिए अपना अहम रोल अदा करेगी।

Advertisements

इस रैली को कामयाब करने के लिए पंजाब प्रदेश के हर स्तर के नेता तथा वर्कर पूरी तनदेही से मैदान में डटे हुए हैं। मास्टर महिन्द्र सिंह हीर ने बताया कि पार्टी ने मोगा में दो नौज़वान अनुसूचित जाति की लड़कियों के कातिलों को जल्द से जल्द कड़ी सज़ा देने की मांग की है तथा पार्टी पीडि़त परिवार का हर तरह से साथ देेगी। पार्टी संयुक्त किसान मोर्चे की तरफ से काले कृषि कानूनों के विरोध में 26 मार्च के भारत बंद का भरपूर समर्थन करती है । पार्टी मुलाजि़म पैंशनरज़ पंजाब के हरमन प्यारे नेता महिन्द्र सिंह परवाना की संक्षेप बिमारी के पश्चात हुई मृत्यु पर गहरी संवेदना प्रकट करती है। श्री हीर ने यह भी बताया कि पंजाब सरकार की तरफ से 2017 से तथा पहले भी किए गये झूठे वादों, नारों जैसे की हर परिवार के एक सदस्य को नौकरी देना, कच्चे तथा ठेके पर रखे गये मुलाजिमों को पक्के करना, मज़दूरों, दलितों के कर्जे माफ करना, बुढ़ापा, विध्वा पैंशन 2500 रुपए करना, बेरोजग़ारी भत्ता देना, भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन देना, नशाबंदी, डी.ए. की बकाया किश्तों को देना, मज़दूरों की दिहाड़ी बढ़ाना, महंगाई पर काबू पाना, एस.सी., बी.सी. बच्चों को पोस्ट मैट्रिक बजीफों की अदायगी करना, बिजली के बिल माफ करना आदि झूठ का पर्दाफाश किया जायेगा।

इस रैली में वक्ता सेहत, शिक्षा, कृषि विरोघी कानून रद्ध करने, 5 साल से एस.सी. बी.सी. बच्चों के लिए पोस्ट मैट्रिक बजीफों का धपला तथा बजीफा राशि बंद करना, बेरोजग़ारी, भ्रष्टाचार, मज़दूरों, दलितों के कर्जे माफ ना करना, बिजली बिल, मुलाजि़मों की मांगे, नये श्रम कानून को रद्ध करना आदि विषयों पर वक्ता अपने विचार रखेंगे। इस अवसर पर मुख्य वक्ताओ के अतिरिक्त पंजाब भर से सुखविन्द्र लाल नम्बरदार, अमर सिंह बरनाला, मास्टर सुच्चा राम, हरजिन्द्र कौर, राजिन्द्र कौर, सुरिन्द्र कौर, मलकीत सिंह खालसा, अमरजीत कौर, अजय पाल मट्टू, हरप्रीत कौर, परमजीत कौर तथा अन्य नेता अपनी-अपनी टीम के साथ भारी संख्या में शामिल होंगे तथा पंजाब के साथ-साथ चण्डीगढ, हरियाणा, जम्मू, दिल्ली, महाराष्ट्र आदि से भी पार्टी के नेता विशेष तौर से शामिल होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here